Bigg Boss 17: आयशा खान के आरोपों पर फूट-फूट कर रोए मुनव्वर फारुकी, बोले- 'मैं बाहर चला जाऊंगा अगर...'
Advertisement
trendingNow12016680

Bigg Boss 17: आयशा खान के आरोपों पर फूट-फूट कर रोए मुनव्वर फारुकी, बोले- 'मैं बाहर चला जाऊंगा अगर...'

Bigg Boss 17: आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी पर उनकी मौजूदा गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए भी उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है. आयाशा खान के इन आरोपों के बाद स्टैंड-अप कॉमेडियन मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के सामने फूट-फूट कर रोते हुए नजर आए. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिग बॉस 17 में नई वाइल्डकार्ड एंट्री के रूप में आयशा की एंट्री के बाद वह शो छोड़ देंगे.

मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के सामने रोए मुनव्वर फारुकी

Bigg Boss 17: एक्टर और मॉडल आयशा खान (Ayesha Khan) उस एपिसोड में बिग बॉस 17 में प्रवेश करेंगी, जो सोमवार, 18 दिसंबर को कलर्स टीवी और जियोसिनेमा पर प्रसारित होगा. वह पिछले हफ्ते से सुर्खियां बटोर रही हैं, जब उन्होंने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) पर उन्हें धोखा देने और उनके बारे में झूठ बोलने का आरोप लगाया था. आयशा ने आरोप लगाया कि मुनव्वर फारुकी ने अपने अतीत के बारे में झूठ बोला था जबकि वह अपनी वर्तमान गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी (Nazila Sitaishi) के साथ रिश्ते में हैं.

लेटेस्ट प्रोमो में आयशा मुनव्वर पर दूसरी महिलाओं से जुड़े होने का आरोप लगाती नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा कि स्टैंड-अप कॉमेडियन ने उनके प्रति अपने प्यार का इजहार किया, जबकि उन्होंने अभी भी अपनी प्रेमिका से उसके साथ रहने की भीख मांगी. आयशा के आरोपों का सामना करने के बाद मुनव्वर रोते हुए कहते हैं, 'अगर उन्होंने दरवाजा खोला, तो मैं बाहर चला जाऊंगा." इस दौरान अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा और समर्थ जुरेल उन्हें सांत्वना देते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

मुनव्वर से माफी चाहती हैं आयशा खान
आयशा खान ने अपने एंट्री प्रोमो में कहा कि मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस के घर में आने से पहले उससे शादी करने का वादा किया था और वह अब भी नजिला को अपनी गर्लफ्रेंड बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें उनसे माफी की जरूरत है और इसलिए वह सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस में आ रही हैं.

मुनव्वर ने अपनी शादी और तलाक के बारे में शो में बताया
स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की पहली शादी 2017 में हुई थी और उनका तलाक पिछले साल हुआ था. उनका अपनी पूर्व पत्नी से एक पांच साल का बेटा है. उन्होंने शो के दौरान कहा था, "2017 में मेरी शादी हुई थी और 2020 में हम अलग हो गए. पिछले साल हमारा तलाक फाइनल हो गया. इन सबके बीच मेरे जीवन की सबसे अच्छी चीज मेरा बेटा है. वह 5 साल का है और वह मेरे साथ रहता है." पहले बिग बॉस के घर के अंदर उन्होंने मनारा चोपड़ा को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया था.

मुनव्वर की लव लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं दर्शक
इसके साथ ही आयशा खान द्वारा मुनव्वर पर आरोप लगाने के बाद नाजिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अस्थायी रूप से डिसेबल कर दिया था. अब, दर्शक मुनव्वर फारुकी की कॉम्पिलकेटिड लव लाइफ के पीछे की सच्चाई जानने का इंतजार कर रहे हैं.

Trending news