Bigg Boss 18: सलमान खान (Salman Khan) का कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्हें काउच से उठने में दिक्कत हो रही थी. इस वीडियो के वायरल होने के बाद ऐसी खबरें आईं कि वो इस बार 'बिग बॉस 18' को होस्ट नहीं कर पाएंगे. इन अफवाहों के आते ही दबंग खान के फैंस निराश हो गए थे. लेकिन अब लेटेस्ट खबरों की मानें तो एक्टर के 'बिग बॉस 18' शूट ना करने की खबरें सिर्फ अफवाह हैं और वो जल्द ही 'बिग बॉस 18' का प्रोमो शूट करने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जल्द शूट होने वाला है प्रोमो
ईटाइम्स से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सलमान खान के 'बिग बॉस 18' शो को होस्ट ना करने की खबरें बेबुनियाद हैं. सलमान कहीं नहीं जा रहे बल्कि इस सीजन को होस्ट करेंगे. इतना ही नहीं वो इस शो का प्रोमो भी जल्द शूट कर सकते हैं.


जल्द ही मां बनने वाली हैं टीवी की 'मधुबाला' दृष्टि धामी, बेबी शावर में पहुंचे सेलेब्स; Photos



 


पसलियों में आ गई है चोट
दरअसल, 'सिकंदर' फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान की पसलियों में चोट लग गई है. जिसकी वजह से उन्हें बैठने और उठने में दिक्कत हो रही है. हालांकि चोट के बावजूद सलमान खान अपना वर्क कमिटमेंट पूरा करने में लगे हुए हैं. लेकिन शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं इसे लेकर अभी तक ना तो एक्टर और ना ही मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान आया है. लेकिन फैंस का ये भी कहना है कि अगर भाईजान इस शो को होस्ट नहीं करेंगे तो शो का फ्लॉप होना तय है.


 



क्या रुपाली गांगुली की वजह से छोड़ा 'अनुपमा'? अब जाएंगे 'बिग बॉस 18'? सब सवालों पर सुधांशु पांडे ने तोड़ी चुप्पी


आ सकते हैं ये कंटेस्टेंट्स
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो में अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, शहीर शेख, समीरा रेड्डी, सुनील कुमार, दीपिका आर्या, सोमी अली, अंजलि आनंद, अर्जुन बिजलानी, शोएब इब्राहिम, मानसी श्रीवास्तव और धीरज कपूर नजर आ सकते हैं. इन्हें मेकर्स के अप्रोच किया है. लेकिन अभी तक इनके शो में आने की खबरें कंफर्म नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये 'बिग बॉस 18', 5 अक्टूबर से स्ट्रीम हो सकता है.