क्या रुपाली गांगुली की वजह से छोड़ा 'अनुपमा'? अब जाएंगे 'बिग बॉस 18'? सब सवालों पर सुधांशु पांडे ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12409899

क्या रुपाली गांगुली की वजह से छोड़ा 'अनुपमा'? अब जाएंगे 'बिग बॉस 18'? सब सवालों पर सुधांशु पांडे ने तोड़ी चुप्पी

Sudhanshu Pandey Rupali Ganguly: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के लीड एक्टर सुधांशु पांडे उर्फ वनराज शाह ने शो छोड़ने पर रिएक्ट किया है. उन्होंने उन अफवाहों पर भी रिएक्ट किया है जहां रुपाली गांगुली को उनके शो छोड़ने का दोष दिया जा रहा था. पढ़िए एक्टर ने क्या कहा है.

सब सवालों पर सुधांशु पांडे ने तोड़ी चुप्पी

टीवी सीरियल 'अनुपमा' के लीड एक्टर सुधांशु पांडे ने जबसे शो छोड़ा है तबसे तरह तरह की बातें हो रही है. कभी कहा जा रहा है कि उन्होंने रुपाली गांगुली के साथ अनबन के चलते शो छोड़ा तो कभी कहा जा रहा है कि राजनीति को वजह बताया जा रहा था. खैर अब इन सभी अफवाहों पर सुधांशु पांडे ने रिएक्ट किया है.

सुधांशु पांडे टीवी के नंबर वन रहने वाले शो अनुपमा से करीब चार साल तक जुड़े रहे. उनके द्वारा निभाए गए किरदार वनराज शाह के रोल को काफी पसंद किया गया और उन्हें भी घर घर में इस रोल से काफी फेम मिला. मगर जब उन्होंने शो छोड़ने का ऐलान किया तो हर कोई हक्का-बक्का रह गया.  कई तरह की कहानियां निकल कर सामने आई जिसके तार रुपाली गांगुली से भी जुड़े, जो इस शो की लीड एक्ट्रेस हैं.

अफवाहों को दिया विराम
कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुधांशु पांडे के शो को छोड़ने के पीछे उनकी और रुपाली गांगुली की लड़ाई भी हो सकती है. लेकिन इन तमाम अफवाहों को झुठलाते हुए सुधांशु पांडे ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि शो से उनके बाहर निकलने के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है.

रुपाली गांगुली को लेकर भी दिया जवाब
मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान सुधांशु ने शो से बाहर होने के पीछे की वजह स्पष्ट की और रुपाली को उनके इस कदम के लिए जिम्मेदार होने की अफवाहों का खंडन किया. मीडिया से बात करते हुए सुधांशु पांडे ने कहा, 'किसी के बाहर निकलने के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. यह मेरी इच्छा है कि मैं कुछ करना चाहता हूं या नहीं. अगर मैंने तय किया कि मैं थोड़ा आगे बढ़ना चाहता हूं तो यह मेरा फैसला होगा.'

किसी में इतनी ताकत नहीं
वह आगे बोले, "कोई इसके लिए जिम्मेदार नहीं है, और कोई जिम्मेदार हो भी नहीं सकता, शायद इतनी ताकत किसी में है भी नहीं कि कोई मेरे जैसे एक्टर को निकालने के पीछे हो. मुझे नहीं लगता कि यह सही होगा कि मेरे फैसले के पीछे हम किसी और को जिम्मेदार ठहराए."

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के घर आई 'राजकुमारी', दोनों ने खूब ली नन्हे मेहमान की बलाएं; VIDEO

 

बिग बॉस 18 में जाने पर भी रिएक्ट किया
उन्होंने आगे कहा, "मैंने आज तक रुपाली का नाम नहीं लिया. वह मेरी दोस्त है. मैं उसके बारे में ऐसा कुछ क्यों कहूंगा?" रियलिटी शो 'बिग बॉस' के आगामी सीजन का हिस्सा बनने पर अपना रुख साफ करते हुए सुधांशु ने कहा, "बिल्कुल गलत खबर है मेरे भाई... ऐसा कुछ भी नहीं है. कभी होस्ट करने के लिए बुलाएंगे तो मैं जरूर जाऊंगा क्योंकि मैं होस्ट अच्छा कर लेता हूं."

इनपुट: एजेंसी

Trending news