जल्द ही मां बनने वाली हैं टीवी की 'मधुबाला' दृष्टि धामी, बेबी शावर में पहुंचे सेलेब्स; Photos
Advertisement
trendingNow12410094

जल्द ही मां बनने वाली हैं टीवी की 'मधुबाला' दृष्टि धामी, बेबी शावर में पहुंचे सेलेब्स; Photos

Drashti Dhami Baby Shower: टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी जल्द ही मां बनने वाली हैं. हाल में ही उनका बेबी शावर हुआ. जहां उनके टीवी सेलेब्स भी जमा हुए. दृष्टि भी इस पार्टी में काफी खूबसूरत दिखीं. ब्लू ड्रेस में वह बेबी फ्लॉन्ट करती दिखीं. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

 

टीवी की 'मधुबाला' दृष्टि धामी

एक्ट्रेस दृष्टि धामी जल्‍द ही मां बनने वाली हैं. इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बेबी शॉवर की कुछ तस्‍वीरें शेयर की. इस पार्टी में टीवी जगत के भी कई सेलेब्स पहुंचें. सभी ने जल्द मां बनने वाली एक्ट्रेस को बधाई दी, खूब पोज दिए और ढेर सारी मस्ती की. चलिए दिखाते हैं आखिर क्या क्या हुआ पार्टी में.

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दृष्टि ने बेबी शॉवर सेलिब्रेशन की कुछ खुशनुमा तस्‍वीरें शेयर की. फोटोज में वह नीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई हैं. उन्होंने अपने लंबे बालों को खुला छोड़ा है. चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो को साफ देखा जा सकता है. साथ ही अपने आउटफिट को व्हाइट फ्लैट्स के साथ कंप्लीट किया है.

बेबी शावर में खूब हुई मस्ती
बेबी शावर कार्यक्रम का थीम कलर गुलाबी और नीला था. इसमें एक केक भी देखा जा सकता है. एक्टर नकुल मेहता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जल्द ही माता-पिता बनने वाले कपल के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी पत्‍नी जानकी पारेख भी नजर आ रही हैं.

दोस्त भी आए
एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने स्टोरीज सेक्शन में दृष्टि के साथ दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बचपन के दोस्तों से लेकर आपको एक हॉट मम्मा बनते हुए देखने तक..'मदर्सग्लो'. 

28 साल की एक्ट्रेस के घर IT ने मारा था छापा, 21 की उम्र में टूट गई थी सगाई, बिजनेसमैन की हैं बेटी

दृष्टि धामी के पति
दृष्टि और बिजनेसमैन नीरज 21 फरवरी, 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे. दृष्टि ने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियो 'सईयां दिल में आना रे', 'हमको आज कल है', 'तेरी मेरी नजर की डोरी' और 'नचले सोनियो तू' से की थी.

इनपुट: एजेंसी

Trending news