Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: आज शुक्रवार, 2 अगस्त को 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है, जहां आज शो के विनर का ऐलान किया जाएगा, जिसको जानने के लिए शो के फैंस के साथ-साथ घर में बंद कंटेस्टेंट्स के फैंस भी बेकरार हैं. शो की शुरुआत 21 अप्रैल को हुई थी और अब पांच महीने बाद शो का समापन होने जा रहा है. इस बार इस शो को बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने होस्ट किया. शो में कुल 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, अब धीरे-धीरे शो के अंदर पांच टॉप कंटेस्टेंट्स रह गए हैं, जिनमें से एक दो टॉप 2 में जाएंगे और उनमें से एक विनर चुना जाएगा. इस वक्त शो में टॉप 5 में सना मकबूल खान, रैपर नैजी, साई केतन राव, रणवीर शौरी और कृतिका मलिक का नाम शामिल है. ऐसे में हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर इन पांचों में से शो की ट्रॉफी और 25 लाख की प्राइज मनी कौन अपने साथ लेकर जाने वाला है. इसी बीच एक खबर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. 




टॉप 2 में  पहुंचे सना मकबूल और नैजी!


ऐसे में अगर द खबरी की खबर सच निकलती है तो शो की ट्रॉफी के दो बड़े दावेदार सना मकबूल खान और रैपर नैजी बनते हैं. वहीं, इस खबर के सामने आने के इन दोनों के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और वो अपने-अपने फेवरेट स्टार को जीतते हुए देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, इन दोनों में से विनर कौन हो सकता है इसका खुलासा तो किसी ने भी नहीं किया. अगर आप भी जानना चाहते हैं कि शो का विनर कौन है तो आज रात 9 बजे जियो सिनेमा पर ग्रैंड फिनाले देख सकते हैं.