Bigg Boss OTT 3 Promo: फैंस काफी लंबे समय से टीवी के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' के ओटीटी वर्जन यानी 'बिग बॉस ओटीटी 3' के आने का इंतजार कर रहे हैं, जिसके स्ट्रीम होने में बस कुछ ही घंटे बाकी हैं. शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है, जिसको इस बाद बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं. शो को लेकर फैंस के अंदर जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. इसी बीच शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, ये शो का प्रोमो वीडियो हैं, जहां शो में नजर आने वाले दो कंटेस्टेंट्स अनिल कपूर के साथ स्टेज पर नजर आ रहे हैं, लेकिन इस वीडियो में जिसने सबसे ज्यादा यूजर्स का ध्यान खींचा वो ये है कि घर में दाखिल होने से पहले ही दोनों कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं. क्या आप पहचान पाए ये दोनों कंटेस्टेंट्स आखिर है कौन? नहीं, तो चलिए हम बताते हैं. ये दोनों लव कटारिया और विशाल पांडे हैं. प्रोमो वीडियो में दोनों का चेहरा आधा कटा हुआ नजर आ रहा है. 



शो के प्रोमो में भिड़े दोनों कंटेस्टेंट्स


जारी किए गए शो के प्रोमो में अनिल कपूर के पास विशाल पांडे व्हाइट सूट-पैंट में खड़े नजर आ रहे हैं. इसी बीच अनिल उसने कहते हैं, 'आपके 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं', जिसके जवाब में विशाल कहते हैं, 'जी सर'. इसके बाद अनिल कहते हैं, 'मैं आपका एक कॉम्पिटिशन यहां बुलाता हूं'. जहां लव कटारिया की एंट्री होती है. अनिल विशाल से पूछते हैं, 'फॉलो करते हैं आप इन्हें', तो विशान ना कहते हैं और कहते हैं लेकिन मैंने इसको देखा है, जिसके बाद लव जवाब में कहते हैं, 'भाई का कंटेंट में तीन सेकंड में देखकर मैं रील स्किप कर देता हूं'. 


कौन हैं बॉक्सर नीरज गोयत? Bigg Boss OTT 3 में पहुंचा 'हरियाणा का लाल'; रिंग के बाद अब शो में दिखागा दम



क्या होगा आगे? 


इसके बाद अनिल कपूर लव से पूछते हैं, 'कितने फॉलोअर्स हैं आपको', जिसके जवाब में वो बताते हैं '1.8 मिलियन'. फिर अनिल कपूर कहते हैं, 'एक तरफ 9 मिलियन फैन बेस और एक तरफ 1.8 मिलियन.. देखते हैं कौन किस पर भारी पड़ेगा'. वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कमेंट्स में अपना-अपना रिएक्शन देते हुए कह रहे हैं कि जब घर में एंट्री से पहले ही स्टेज पर इतनी गर्मी हो गई है तो शो में क्या होगा ये देखकर मजा आ जाएगा. अब शो में क्या होने वाला है ये तो आज रात 9 बजे के बाद ही पता चलेगा.