चिलचिलाती गर्मी, मूड स्विंग और लो बीपी...हिना खान का छलका पीरियड्स में काम करने पर दर्द
Advertisement
trendingNow12249050

चिलचिलाती गर्मी, मूड स्विंग और लो बीपी...हिना खान का छलका पीरियड्स में काम करने पर दर्द

 

Hina Khan on Periods: हिना खान 'शिंदा शिंदा नो पापा' की वजह से हाल में ही सुर्खियों में आई थीं. ये उनका पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू था. अब चिलचिलाती गर्मी और औरतों को पीरियड्स में काम करने के दर्द पर एक्ट्रेस ने अपनी राय रखी है.

 

चिलचिलाती गर्मी, मूड स्विंग और लो बीपी...हिना खान का छलका पीरियड्स में काम करने पर दर्द

एक्ट्रेस हिना खान ने हाल में ही 'शिंदा शिंदा नो पापा' से पंजाबी इंडस्ट्री में कदम रखा है. कुछ दिन पहले ही इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग हुई थी जहां तमाम सितारों का मेला लगा था. अब प्रमोशन के दौरान औरतों को शूटिंग पर आने वाली दिक्कतों को लेकर हिना खान ने रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा कि अगर पीरियड्स के पहले दो दिनों के दौरान शूटिंग न करने का ऑप्शन होता तो यह सभी एक्ट्रेस के लिए बेहतर होता.

हिना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा था, "पीरियड्स के दौरान हम 'न' कह सके." उन्होंने लिखा, "काश मेरे पास पीरियड्स के पहले दो दिन शूटिंग न करने का विकल्प होता."

पीरियड्स में शूटिंग करने पर हिना खान

fallback
उन्होंने लिखा, "शरीर में ज्यादा ताकत नहीं रहती है, लेकिन बाहर शूटिंग करना पड़ता है. लगभग 40 डिग्री में, पीरियड्स का दर्द, मूड स्विंग, डिहाइड्रेशन, गर्मी, डिस्कंफर्ट, लो बीपी... ऐसे में शूटिंग, जिसमें धूप में बहुत ज्यादा भागना पड़ता है... यह आसान नहीं है."

हिना खान की होली, रोजा और तस्वीरें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

हिना खान का कामकाज
हालिया रिलीज की बात करें तो हिना ने गिप्पी ग्रेवाल स्टारर 'शिंदा शिंदा नो पापा' से पंजाबी सिनेमा में कदम रखा. एक्ट्रेस ने टीवी से फिल्मों में जगह बनाई है. आज के समय में वह छोटे पर्दे से लेकर हिंदी सिनेमा, म्यूजिक इंडस्ट्री और डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए काम कर रही हैं.

इनपुट: एजेंसी

Trending news