Hina Khan Shaved off Hair: थर्ड स्टेज कैंसर से जंग लड़ रहीं हिना खान (Hina Khan) की दिलेरी की हर कोई तारीफ कर रहा है. कैंसर जंग जीतने के लिए हिना खान इस लड़ाई में वो सब कर रही है जिससे वो इस जंग को जीत सके. कुछ दिन पहले हिना खान ने अपने बालों को खुद चॉप किया था. लेकिन अब हिना खान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने अपने सारे बाल को शेव ऑफ किया हुआ है. एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर मिनटों में छा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कटवाए बाल 
हिना खान (Hina Khan) ने सोशल मीडिया जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है वो मिनटों में छा गया. एक्ट्रेस में इस वीडियो में व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई हैं और सिर पर ब्लैक कैप लगाई है. एक्ट्रेस को देखकर साफ लग रहा है कि उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया है. बावजूद इसके हिना खान बेहद प्यारी लग रही हैं और अपने फैंस के साथ अपना स्किन रूटीन शेयर कर रही हैं. हिना खान का ये नया लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वो उनकी इस हिम्मत की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.


 



टीवी शो में वृंदावन के अनिरुद्धाचार्ज जी महाराज की एंट्री, लगाएंगे एंटरटेनमेंट का तड़का!


फैंस लुटा रहे प्यार
हिना खान के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर प्यार उड़ेल रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा- 'चैम्पियन'. वहीं दृष्टि धामी ने हाथ ताली बजाने वाला इमोजी बनाया.तीसरे यूजर ने लिखा- 'हिना बालों के और बिना बालों के दोनों में खूबसूरत लगती हैं.' चौथे यूजर ने लिखा- 'तुम्हें सैल्यूट है..प्रेयर करती हूं कि तुम जल्दी ठीक हो जाओ.' पांचवें यूजर ने लिखा- 'स्ट्रॉगेस्ट वूमेन. ढेर सारा प्यार भेज रही हूं.'


 



प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच तिरुपति मंदिर पहुंचीं देवोलीना भट्टाचार्जी, भगवान वेंकटेश्वर का लिया आशीर्वाद; Photos


ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान
हिना खान ने सोशल मीडिया पर खुद बताया था कि वो ब्रेस्ट कैंसर के थर्ड स्टेज से जूझ रही हैं. हिना खान के इस सफर में उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल उनके साथ मजबूती से खड़े हैं. एक्टर आए दिन अपने लुक के वीडियो शेयर करती रहती हैं और फैंस से कनेक्ट रहने की कोशिश करती रहती हैं.