'पंखे वाली बहन...', उर्फी जावेद को कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज ने किया रोस्ट, कपड़ों को लेकर मारा ताना
Advertisement
trendingNow12449121

'पंखे वाली बहन...', उर्फी जावेद को कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज ने किया रोस्ट, कपड़ों को लेकर मारा ताना

फैशन आइकॉन बन चुकीं उर्फी जावेद को लेकर अक्सर कपड़ों की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. कभी वह तार से, कभी कप से तो कभी पंखे से ड्रेस बना लेती हैं. हाल में ही उनकी टीवी सीरीज भी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी जिसमें उनकी पूरी जर्नी को दिखाया गया था.

उर्फी जावेद को कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज ने किया रोस्ट, कपड़ों को लेकर मारा ताना

फैशन आइकॉन बन चुकीं उर्फी जावेद को लेकर अक्सर कपड़ों की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. कभी वह तार से, कभी कप से तो कभी पंखे से ड्रेस बना लेती हैं. हाल में ही उनकी टीवी सीरीज भी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी जिसमें उनकी पूरी जर्नी को दिखाया गया था. अब एक कथावाचक ने उर्फी जावेद पर तंज कसा है. ये हैं डॉक्टर अनिरुद्धाचार्य महाराज, जिन्होंने उन्हें ताना मारा है. चलिए बताते हैं महाराज ने आखिर ऐसा क्या कहा है.

अनिरुद्धाचार्य महाराज एक पॉडकास्ट में आए. जब उनसे पूछा उर्फी जावदे के बारे में पूछा तो उन्होंने उन्हें 'पंखा वाली बहन' कहकर ऐड्रेस किया. वह हंसने भी लगते हैं. फिर वह इनके कपड़ों और समझाने की बात पर भी बात करते हैं.

उर्फी जावेद पर अनिरुद्धाचार्य महाराज ने मारा ताना
अनिरुद्धाचार्य महाराज ने कहा, 'अरे वो पंखा वाली बहन. अरे समझाया उन्हें जाता है जो समझे. क्या उनके पैरेंट्स ने उन्हें नहीं समझाया होगा कि बेटा पंखा न लगा. जरूर समझाया होगा. जब वह माता-पिता की नहीं सुनी तो मेरी क्या सुनेंगी. सही हैं जो कर रही हैं करती रहे.'

क्या उर्फी करेंगी पलटवार?
अब देखना ये है कि क्या उर्फी जावेद, अनिरुद्धाचार्य महाराज के बयान पर रिएक्ट करती हैं या नहीं. अभी तक उनकी टीम से कोई रिएक्शन सामने नहीं आई है.  हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब उर्फी को उनके कपड़ों के लिए ताना मारा गया हो. वह कई बार ट्रोलिंग का भी सामना कर चुकी हैं.

सिहांसन के लिए बिफरी मंजुलिका, टेंशन में 'रूह बाबा'...दिवाली पर आ रही है 'भूल भुलैया 3', रिलीज हुआ टीजर

 

उर्फी जावेद की 'फॉलो कर लो यार' 
हाल फिलहाल में ही उर्फी जावेद की जिंदगी पर बनी 'फॉलो कर लो यार' टीवी सीरीज आई. जिसमें उनकी बहनों और मां की झलक भी देखने को मिली. सीरीज में दिखाया गया है कि लखनऊ की आम लड़की कैसे मुंबई आईं और कैसे सबसे अलग राह पर उन्होंने अपनी जिंदगी संवारी. इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news