प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच तिरुपति मंदिर पहुंचीं देवोलीना भट्टाचार्जी, भगवान वेंकटेश्वर का लिया आशीर्वाद; Photos
Advertisement
trendingNow12360288

प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच तिरुपति मंदिर पहुंचीं देवोलीना भट्टाचार्जी, भगवान वेंकटेश्वर का लिया आशीर्वाद; Photos

Devoleena Bhattacharjee Instagram: प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच देवोलीना भट्टाचार्जी हाल ही में तिरुपति मंदिर दर्शन के लिए पहुंची थीं. जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस  सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. 

देवोलीना भट्टाचार्जी

Devoleena Bhattacharjee Tirupati Temple: 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वालीं देवोलीना भट्टाचार्जी पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ के लिए खूब लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. कुछ दिन पहले देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) की प्रेग्नेंसी की अफवाहें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, जिनपर एक्ट्रेस ने सामने आकर बात भी की थी. देवोलीना का कहना था कि यह उनकी पर्सनल लाइफ है और जब वह चाहेंगी तब बता देंगी. वहीं अब प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच देवोलीना भट्टाचार्जी तिरुपति मंदिर के दर्शन के लिए पहुंची हैं, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं. 

तिरुपति मंदिर पहुंची देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर शेयर किया है. इन तस्वीरों में देवोलीना, पीले रंग का सलवार कमीज पहने दिखाई दे रही हैं. साथ ही में उनकी एक दोस्त भी नजर आ रही हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी ने इन फोटोज के साथ जियोटैग में तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम को टैग किया है. और कैप्शन में लिखा-गोविंदा-गोविंदा. 

fallback

49 की उम्र में 29 की लगीं शिल्पा शेट्टी, गोल्ड टिश्यू साड़ी में बरपाया ऐसा कहर; एक-एक तस्वीर पर टिकेगी नजर  

देवोलीना भट्टाचार्जी का वर्कफ्रंट

देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee Tv Shows) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 'डांस इंडिया डांस' सीजन 2 से की थी. इसके बाद एक्ट्रेस 'संवारे सबके सपने प्रीतो' में नजर आईं. देवोलीना ने 'साथ निभाना साथिया' और 'बिग बॉस 14' से खूब पॉपुलैरिटी बटोरी है. फिलहाल एक्ट्रेस 'छठी मैया की बिटिया' शो में माता छठी का किरदार निभाती दिख रही हैं. इस शो में अनाथ वैष्णवी की कहानी है, जो छठी मैया को अपनी मां के रूप में मानती है. इस  शो में सारा खान, जया भट्टाचार्या, वृंदा दहल और आशीष दीक्षित ने अहम रोल निभाते दिख रहे हैं. बता दें, देवोलीना का यह शो सन नियो पर टेलीकास्ट होता है. 

इनपुट: एजेंसी 

क्या बिजनेसमैन कबीर बहिया को डेट कर रही हैं कृति सेनन? वायरल वेकेशन की फोटोज से उड़ी अफवाहें 

Trending news