Imlie Spoiler Alert: आर्यन का सच जान टूटेगा इमली का दिल, उठाएगी ये बड़ा कदम
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: आर्यन का सच जान टूटेगा इमली का दिल, उठाएगी ये बड़ा कदम

टीवी शो 'इमली' में हर दिन नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं. इमली को आर्यन के उस सच के बारे में पता चल गया है जिसे उसने सालों से अपनी सीने में दबाकर रखा था. अब आज के एपिसोड में इमली बड़ा कदम उठाने वाली है. 

आर्यन और इमली

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि आर्यन होश में आ गया है. वह हॉस्पिटल में सबके सामने आदित्य (Aditya) के साथ मारपीट करता है. इस दौरान आर्यन कुछ ऐसी बातें कह देता है जिससे इमली को यकीन हो जाता है कि वह उसका इस्तेमाल कर रहा है. अब जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है. 

  1. इमली को पता चलेगा आर्यन का सच
  2. फूट-फूटकर रोएगी इमली
  3. उठाएगी ये बड़ा कदम

आर्यन का सच पता चलने पर दंग रह गई इमली

आर्यन (Aryan) को पता चल जाता है कि इमली (Imlie) परेशान है और उसके मन में कुछ सवाल है जो वह उससे पूछ नहीं पा रही है. वह इमली से पूछता है कि परेशान क्यों तो वह आर्यन से कहती है कि तुमने कहा था कि आदित्य सर को जो कुछ भी मिला है वह उसके लिए डिजर्व नहीं करते हैं लेकिन बदला लेने के लिए आदित्य सर की लाइफ बर्बाद करना आपका मकसद नहीं हो सकता है. इस पर आर्यन कहता है कि ये ही मेरी जिंदगी का मकसद है. उससे बदला लेने से तुम भी मुझे नहीं रोक सकती हो. आर्यन की ये बातें सुनकर इमली इमोशनल हो जाती है और उसके आंसू छलकने लगते हैं. 

इमली के सवालों का आर्यन नहीं दे पाता जवाब

इमली, आर्यन से पूछती है कि उसने ये बात क्यों छिपाई लेकिन वह जवाब नहीं दे पाता है. इमली (Imlie) पूछती है कि क्या मैं तुम्हारे लिए मोहरा हूं. तुमने मेरा साथ दिया लेकिन सिर्फ अपने फायदे के लिए. तुमने मेरा यूज किया. वह आर्यन से कहती है कि एक बार बोल दो कि मैं जो कुछ भी सोच रही हूं वो सब झूठ है. लेकिन आर्यन (Aryan) कोई जवाब नहीं देता है जिससे इमली सबकुछ समझ जाती है. 

इमली ने छोड़ा आर्यन का घर

इमली, आर्यन (Aryan) का घर छोड़ने के लिए अपना सामान पैक करने लगती है. वहीं आर्यन उसे गेट पर खड़े होकर देखने लगता है. इमली, आर्यन से कहती है कि मैं ये घर छोड़ रही हूं और तुम्हारा साथ भी. आर्यन उससे कहता है कि कल सुबह चले जाना अभी रात है तो वह नहीं मानती और जाने लगती है. आर्यन की बहन भी इमली  (Imlie) को रोकने की बहुत कोशिश करती है लेकिन वह नहीं मानती. इमली, आर्यन के घर से अपना सामान लेकर चली जाती है. 

यह भी पढ़ें- कैमरे के सामने बेकाबू हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, खुल्लम खुल्ला किया प्यार; वीडियो VIRAL

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news