टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय इन दिनों अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'जोर की बरसात हुई' को लेकर चर्चा में हैं. इसी को लेकर उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह नीली साड़ी पहने बारिश में डांस करती दिख रही हैं. ईशा ने इस सॉन्ग में दिवंगत स्टार श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देते हुए 1987 की फिल्म 'मिस्टर इंडिया' में उनके आइकोनिक कैरेक्टर को रिक्रिएट किया. चलिए दिखाते हैं वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जुबिन नौटियाल के गाने 'जोर की बरसात हुई' के वीडियो में ईशा ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी थी, जो श्रीदेवी के 'काटे नहीं कटते दिन ये रात' के डांस मूव्स की याद दिलाता है. ईशा ने कहा, ''एक कलाकार के तौर पर मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि मुझे अपने गाने 'जोर की बरसात हुई' में श्रीदेवी जी से प्रेरित परफॉर्मेंस देने का मौका मिला.''


ईशा ने किया रिएक्ट
एक्ट्रेस ने कहा, ''मुझे इस गाने पर काम करने में बहुत मजा आया और उम्मीद है कि दर्शक उस जादू को महसूस करेंगे, जिसे हमने बनाने की कोशिश की है.''म्यूजिक वीडियो में ईशा अभिषेक मलहान के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं.



ईशा मालवीय का नया गाना
टी-सीरीज द्वारा निर्मित, 'जोर की बरसात हुई' अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है और इसे टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने छह साल की उम्र में एक डांसर के रूप में अपना करियर शुरू किया और बाद में 'डांस दीवाने' और 'डांस इंडिया डांस' जैसे शो के लिए ऑडिशन दिया.


सेपरेशन की खबरों के बीच नताशा ने छोड़ा हार्दिक पंड्या का घर? सात समंदर पार चली गई हैं हसीना! शेयर किया पोस्ट


 


ईशा मालवीय का कामकाज
ईशा लोकप्रिय टीवी शो 'उड़ारियां' में जैस्मिन संधू के रोल में नजर आईं. वह अपने इस किरदार के लिए घर-घर में मशहूर हुईं. 'उड़ारियां' से मिले स्टारडम के चलते, वह कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आईं.  इसके अलावा एक्ट्रेस बाद में कई हिंदी और पंजाबी म्यूजिक वीडियो में दिखाई दीं, इनमें 'जिसके लिए', 'तू मिलेया', 'बम बम' और 'लड़ेया ना कर' शामिल हैं.


इनपुट: एजेंसी