सेपरेशन की खबरों के बीच नताशा ने छोड़ा हार्दिक पंड्या का घर? सात समंदर पार चली गई हैं हसीना! शेयर किया पोस्ट
Advertisement
trendingNow12341928

सेपरेशन की खबरों के बीच नताशा ने छोड़ा हार्दिक पंड्या का घर? सात समंदर पार चली गई हैं हसीना! शेयर किया पोस्ट

Is Natasa Stankovic Moving To Serbia: भारत के जाबांज खिलाड़ी हार्दिक पंड्या इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में आए भूचाल को लेकर भी चर्चा में हैं. उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने नया पोस्ट कर दिया है, जिसके बाद एक बार फिर मियां-बीवी चर्चा में आ गए हैं. साथ ही नताशा के भारत छोड़ने की हलचल भी तेज हो गई है. चलिए बताते हैं आखिर क्या मसला है. 

नताशा ने छोड़ा हार्दिक पंड्या का घर?

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में हैं. हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक के डिवोर्स के रूमर्स अभी तक शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल में ही जब नताशा स्टेनकोविक को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो खबरें चल रही थीं कि वह इंडिया छोड़ अपने देश सर्बिया लौट रही हैं वो भी हमेशा हमेशा के लिए. अब इन चर्चाओं के बीच नताशा ने ऐसा पोस्ट कर दिया है जो इन बातों को कहीं न कहीं कंफर्म करता है. लेकिन इशारों ही इशारों में.

गुरुवार को नताशा स्टेनकोविक ने अपने सर्बिया वाले घर से एक फोटो शेयर की. जहां उन्होंने लिखा, 'स्वीट होम स्वीट'. अब इस फोटो को देख ये साफ हो गया कि वह फिलहाल अपने सर्बिया वाले घर पर हैं. वह मूल रूप से सर्बिया की ही रहने वाली हैं. साथ ही इस फोटो को देख कर गॉसिप्स तेज हो गए हैं कि क्या नताशा हमेशा हमेशा के लिए सर्बिया शिफ्ट होने वाली हैं?

आखिर क्या चल रहा है नताशा और हार्दिक के बीच

fallback
हालांकि अभी तक नताशा स्टेनकोविक ने इस तरह की बातों पर कुछ भी साफ साफ रिएक्ट नहीं किया है. मगर उन्होंने गॉसिप्स को खारिज भी नहीं किया है. वहीं दूसरी ओर हार्दिक पंड्या का भी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. हर फैन उनके रिश्ते को लेकर सच जानने को आतुर है.

नताशा ने खुद किया था ऐसा पोस्ट कि चल पड़ी देश छोड़ने की चर्चा
हाल में ही नताशा को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. उनके साथ उनका बेटा अगस्त्य भी थे. उनके साथ कई बड़े बड़े बैग भी नजर आए. पैप्स को देख नताशा ने पोज देने में भी रुचि नहीं दिखाई. वह मीडियकर्मियों को इग्नोर करती दिखीं. फिर नताशा ने सूटकेस के साथ इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई. जहां उन्होंने खुद लिखा था, 'यही है साल का वो समय'. इस पोस्ट को देख लोग सोचने को मजबूर हो गए थे कि क्या नताशा देश छोड़कर जा रही हैं.

भारती सिंह का यूट्यूब चैनल हुआ हैक, परेशान हुईं कॉमेडियन ने लगाई मदद की गुहार

 

हार्दिक पंड्या और नताशा के तलाक की चर्चा कैसे शुरू हुई
नताशा और हार्दिक पंड्या के बीच गॉसिप्स तब शुरू हुए जब पहली बार नताशा ने इंस्टाग्राम के बायो से पति के सरनेम 'पांड्या' को हटा दिया. इसके बाद से सोशल मीडिया पर भी दोनों के तलाक की चर्चा शुरू हो गई. इस बार आईपीएल 2024 में भी एक भी दिन नताशा पति का मैच देखने नहीं पहुंची थीं. 

Trending news