Bigg Boss 14 से बेघर होते ही Jasmin को आई Aly Goni की याद, फैन्स से की ये अपील
Advertisement

Bigg Boss 14 से बेघर होते ही Jasmin को आई Aly Goni की याद, फैन्स से की ये अपील

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर से जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने बाहर आते ही एक इंस्टा पोस्ट किया. इस पोस्ट में उन्होंने अपने फैन्स से अपील की है. 

 

अली गोनी और जैस्मिन भसीन, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर से जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) बेघर हो चुकी हैं. जैस्मिन पहले दिन से शो का हिस्सा थीं. उन्होंने घर में तीन महीने से अधिक का वक्त घर में बिताया है. घर से बेघर होने के बाद ही जैस्मिन ने अपने फैन्स के नाम एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को पढ़ कर आपको यही लगेगा की जैस्मिन को घर से बाहर होने का कोई मलाल नहीं है. इसके साथ ही आपको जैस्मिन की एक चाहता का भी पता चलेगा.

जैस्मिन ने जताया फैन्स का आभार

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने इस पोस्ट में लिखा, 'बिग बॉस 14 के सफर के दौरान वे प्यारे लोग, जिन्होंने मेरा सपोर्ट किया है, मैं उन सबसे सिर्फ यही कहना चाहती हूं कि मैं हर-एक इंसान से बहुत प्यार करती हूं. आप सभी ने अच्छे से लेकर बुरे दिनों में भी मेरा साथ दिया. अपने फैंस का प्यार देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए. आपके प्यार ने मेरे इस सफर को और भी आसान बना दिया था. आप सभी मेरी जिंदगी में हैं, इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी. आपके सपोर्ट के बिना मैं ये कर ही नहीं पाती. #BringJasminBhasinBack हैशटैग का इस्तेमाल करके 2 मिलियन से भी ज्यादा ट्वीट करके आपने इस बात का अहसास करा दिया है कि आपमें कितनी शक्ति है.' 

अली को सपोर्ट कर रही हैं जैस्मिन

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने आगे लिखा, 'मैं एक ही पल में शॉक्ड भी हूं और इसके लिए आपकी आभारी भी हूं. मैं बाहर आ गई हूं, लेकिन अली अभी भी अंदर ही है. उसे ये एहसास हो रहा होगा कि वो अकेला है तो चलिए उसे एहसास दिलाते है कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. अली गोनी को ढेर सारा प्यार देते है और उसे सपोर्ट करते है ताकि वो इस शो को जीत पाए. अली गोनी () को ये ट्रॉफी दिलाकर ही रहेंगे....#Jasly'

जैस्मिन को सपोर्ट करने आए थे अली

अली गोनी (Aly Goni) ने बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री मारी थी. अली गोनी ने अपनी एंट्री के साथ ही कहा था कि वो जैस्मिन भसीन को सपोर्ट करने के लिए ही यहां पर आए हैं. इस बीच अली गोनी पर ये आरोप भी लगते रहे कि उनकी वजह से जैस्मिन भसीन का गेम खराब हुआ और वे घर से बेघर हो गईं. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: खुल्लम-खुल्ला Rakhi Sawant ने Abhinav Shukla से कहा, 'I LOVE U'

VIDEO

Trending news