Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक के स्टेज पर गशमीर ने काजोल के साथ किया ऐसा रोमांस, शाहरुख से होने लगी तुलना!
topStories1hindi1459944

Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक के स्टेज पर गशमीर ने काजोल के साथ किया ऐसा रोमांस, शाहरुख से होने लगी तुलना!

Gashmeer Mahajani Jhalak: झलक दिखला जा सीजन 10 के स्टेज पर हर हफ्ते कोई न कोई गेस्ट आता है. इस बार गेस्ट काजोल (Kajol) के साथ कंटेस्टेंट ने ऐसा रोमांस किया कि लोगों ने तारीफों के पुल बांधना शुरू कर दिया. 

Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक के स्टेज पर गशमीर ने काजोल के साथ किया ऐसा रोमांस, शाहरुख से होने लगी तुलना!

Gashmeer Romance With Kajol: दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे मूवी के बारे में सोचते ही दिमाग में शाहरुख और काजोल की सुपरहिट जोड़ी छा जाती है. झलक (Jhalak Dikhhla Jaa) के स्टेज पर एक बार फिर से दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का जादू चल गया. लेकिन इस बार काजोल के साथ शाहरुख नहीं बल्कि कंटेस्टेंट गशमीर (Gashmeer Mahajani) नजर आए. 

रीक्रिएट किया रोमांटिक सीन

गशमीर महाजनी ने अपनी एक्टिंग (Acting) से काजोल को भी इम्प्रेस कर दिया. रोमांटि सीन को इतना खूबसूरती से रीक्रिएट किया गया कि लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. आपको बता दें कि काजोल झलक दिखला जा 10 में अपनी फिल्म सलाम वेंकी (Salaam Venky) के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. पहले आप भी इस वायरल (Viral) क्लिपिंग को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioTV (@officialjiotv)

शाहरुख से करने लगे कंपेयर

फैंस गशमीर का ये अंदाज देखकर काफी खुश हो रहे हैं. कुछ लोगों ने तो कंटेस्टेंट को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से कंपेयर कर दिया. इतना ही नहीं कुछ फैंस तो ये तक कहते नजर आए कि गशमीर ने इस सीन को शाहरुख से भी बेहतर किया. यहां तक ​​कि काजोल (Kajol) भी इस सीन को रीक्रिएट करने में उनके साथ इन्वॉल्व हो गईं. बता दें कि गशमीर महाजनी टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में काफी पॉपुलर हैं. साथ ही झलक में उनकी ग्रोथ तारीफ के काबिल है. 

वीडियो हुआ वायरल

एक यूजर ने कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) को गशमीर को अच्छा मौका देना चाहिए. एक और फैन ने लिखा कि करण जौहर (Karan Johar) को उन्हें धर्मा में ब्रेक देना चाहिए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों (Social Media Users) को काजोल और गशमीर का ये रोमांटिक सीन काफी पसंद आ रहा है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news