Dance Deewane 4 Finale Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' का जब से ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिवील हुआ है, चारों तरफ एक्टर की तारीफें हो रही हैं. चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. कार्तिक ने 'चंदू चैंपियन' के लिए खूब मेहनत की है, और यहां तक कि उन्होंने करीब डेढ़-दो साल तक बिल्कुल मीठा नहीं खाया और नो-शुगर पॉलिसी को फॉलो किया. लेकिन अब कार्तिक आर्यन ने अपनी नो-शुगर पॉलिसी को ब्रेक कर दिया है. कार्तिक आर्यन का हाल ही में रिएलिटी शो 'डांस दीवाने सीजन 4' से एक नया प्रोमो सामने आया है, जहां उन्होंने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के हाथों से मिठाई खाकर अपनी नो-शुगर पॉलिसी को ब्रेक किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्तिक आर्यन की तारीफों में सुनील शेट्टी ने बांधे पुल


'डांस दीवाने सीजन 4' का ग्रैंड फिनाले से पहले एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिवील किया गया है. प्रोमो वीडियो में 'डांस दीवाने' की होस्ट भारती सिंह, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movie) का मंच पर स्वागत करती हैं. और फिर सुनील शेट्टी कार्तिक की तारीफों में पुल बांधते हुए कहते हैं- 'यह हर चीज वह झेल चुका है. बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन तो लोग करते हैं, लेकिन आपने डेडिकेशन के साथ किया है.  मुझे लगता है आपने डेढ़ साल से मीठा नहीं खाया हुआ है.'  



Dance Deewane 4 Finale: कब और कहां देखें 'डांस दीवाने 4' का फाइनल, जानें विनर को प्राइज में क्या-क्या मिलेगा?


कार्तिक ने तोड़ी नो-शुगर पॉलिसी


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Dance Deewane) 'डांस दीवाने सीजन 4' ग्रैंड फिनाले के मंच पर बताते हैं कि उन्होंने शुगर को पिछले दो सालों में जहर मान लिया था. कार्तिक आर्यन के जवाब के बाद सुनील शेट्टी कहते हैं- 'लेकिन आज ऐसे नहीं होगा, मैं आपका मुंह मीठा कराना चाहता हूं, उस ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए, जो हम देखने जा रहे हैं.' फिर सुनील शेट्टी, माधुरी दीक्षित से कार्तिक आर्यन का मुंह मीठा कराने के लिए कहते हैं. डांस दीवाने के प्रोमो में देखा जा सकता है कि माधुरी दीक्षित अपने हाथों से कार्तिक आर्यन को मिठाई खिलाती हैं.  


'एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के लिए...', दलजीत कौर की दूसरी शादी पर संकट? ऐसी बातों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी!