'एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के लिए...', दलजीत कौर की दूसरी शादी पर संकट? ऐसी बातों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी!
Advertisement
trendingNow12263004

'एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के लिए...', दलजीत कौर की दूसरी शादी पर संकट? ऐसी बातों पर पहली बार तोड़ी चुप्पी!

Dalljiet Kaur News: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने ऐसा पोस्ट किया है कि जिसके बाद उनकी दूसरी शादी में दरार की बातें होने लगी हैं. पिछले कुछ समय से वह पति से दूर रह रही हैं. हालांकि रूमर्स पर रिएक्ट भी नहीं किया.अब दलजीत कौर ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर कुछ कहा है.

दलजीत कौर पति निखिल पटेल

टीवी एक्ट्रेस और शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में हैं. पिछले साल ही उन्होंने केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल संग शादी की थी. मगर फिर कुछ महीनों बाद ही ये खबरें सामने आईं कि निखिल और दलजीत कौर के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. वह केन्या से वापस इंडिया भी लौट आईं.अब इन सब बातों के बीच दलजीत कौर ने ऐसा पोस्ट किया है कि लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं.

हाल में ही खबरें आई थीं कि दलजीत कौर और निखिल पटेल ने आपस की फोटोज भी डिलीट कर दी हैं. दोनों का रिश्ता बिखरता सा दिख रहा था जब दलजीत को वापस मुंबई आकर बसता देखा. वह लंबे समय से पति से दूर रह रही हैं. मगर अभी तक दलजीत कौर ने पर्सनल लाइफ को लेकर रिएक्ट ही नहीं किया.

दलजीत कौर का क्रिप्टिक पोस्ट

fallback

अब पहली बार दूसरी शादी में आई दरार की खबरों के बीच उन्होंने एक पोस्ट ऐसा किया है जो सबका ध्यान खींच रहा है. दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट लिखा. जहां उन्होंने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर चर्चा की. उन्होंने लोगों से इस बारे में सवाल किया. जिसके बाद लोग इसे उनकी पर्सनल लाइफ से जोड़कर देख रहे हैं.

एक्ट्रा मैरिटल अफेयर पर दलजीत कौर
दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम लिखा, 'आपको क्या लगता है कि एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के लिए कौन जिम्मेदार हैं. एक लड़की, एक पति, या बीवी.' अब इस सवाल के बाद एक बार फिर वह चर्चा में आ गईं.

खटपट की खबरों के बीच Dalljiet Kaur और निखिल ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो, शादी को नहीं हुआ 1 साल भी

 

'ई-टाइम्स' की रिपोर्ट में पहले दावा किया गया था निखिल पटेल और दलजीत कौर की शादी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालांकि तब एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने कमेंट करने से मना कर दिया था.  दोनों ने पिछले साल 10 मार्च 2023 को शादी की थी. इससे पहले शालीन भनोट संग दलजीत की शादी हुई थी और दोनों का साल 2015 में तलाक हो गया था. शालीन और दलजीत का एक बेटा भी है.

Trending news