Dance Deewane 4 Finale: कब और कहां देखें 'डांस दीवाने 4' का फाइनल, जानें विनर को प्राइज में क्या-क्या मिलेगा?
Advertisement
trendingNow12262713

Dance Deewane 4 Finale: कब और कहां देखें 'डांस दीवाने 4' का फाइनल, जानें विनर को प्राइज में क्या-क्या मिलेगा?

Dance Deewane 4 Finale: 'डांस दीवाने सीजन 4' का फाइनल खूब खास होने वाला है. फिनाले एपिसोड में कार्तिक आर्यन भी बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं. आइए, यहां जानते हैं कि डांस दीवाने सीजन 4 का फाइनल कब और कहां देखा जा सकता है.

डांस दीवाने 4 फाइनल्स

Dance Deewane Season 4 Finale Episode: पॉपुलर डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने के सीजन 4' की शुरुआत फरवरी 2024 में हुई थी. फरवरी से लेकर मई तक ऑडियंस का खूब सारा एंटरटेनमेंट करने के बाद 'डांस दीवाने सीजन 4' अपने चरम पर आ गया है. जी हां...'डांस दीवाने सीजन 4' का आज फिनाले है, जहां कोई एक अपने सपनों को पूरा करके विनर की ट्रॉफी उठाएगा. माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी के साथ-साथ डांस दीवाने के फिनाले एपिसोड को कार्तिक आर्यन भी चार-चांद लगाते नजर आएंगे.

कब और कहां देख सकते हैं डांस दीवाने फिनाले?

'डांस दीवाने सीजन 4' का फाइनल टीवी चैनल कलर्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देखा जा सकता  है. 'डांस दीवाने' का फिनाले एपिसोड 25 मई शनिवार की रात 9.30 बजे से टेलीकास्ट होगा.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

डांस दीवाने सीजन 4 के फाइनलिस्ट

'डांस दीवाने सीजन 4' के फाइनल्स में युवराज और युवांश, चिराश्री और चैनवीर, गौरव और नितिन, श्रीरंग और वर्षा, दिवांश और हर्षा, काश्वी और तरनजोत पहुंचे हैं. आज की रात यह 6 जोड़ियां अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस का दम आखिरी बार दिखाएंगी.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

माथे पर बिंदी, गले में मंगलसूत्र...लाल साड़ी पहने देसी गर्ल बनकर निकलीं 'अनुपमा'; देखें फोटोज

विनर को क्या-क्या मिलेगा?

रिपोर्ट्स की मानें तो, 'डांस दीवाने सीजन 4' के विनर को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपए की प्राइज मनी भी मिलेगी. हालांकि प्राइज मनी कितनी होगी, इसपर रिएलिटी शो की तरफ से कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं सामने आया है. बता देें, डांस दीवाने के फाइनल एपिसोड में माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी का स्पेशल परफॉर्मेंस भी देखने को मिलने वाला है. साथ ही साथ बतौर गेस्ट कार्तिक आर्यन भी रिएलिटी शो के मंच पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' का प्रमोशन करते दिखाई देंगे. 

'या अल्लाह मौत दे दे...' 'बिग बॉस 16' विनर एमसी स्टैन के इस पोस्ट से मचा हाहाकार, आखिर क्या हो गया ऐसा?
 

Trending news