YRKKH 26 June: अभिरा-अरमान का फिर होगा आमना-सामना, अब कावेरी को रोकेगा ये शख्स
Advertisement
trendingNow12308829

YRKKH 26 June: अभिरा-अरमान का फिर होगा आमना-सामना, अब कावेरी को रोकेगा ये शख्स

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर अभिरा और अरमान की मुलाकात होगी. तो वहीं अरमान को दुखी करने से कावेरी को रोकने के लिए अब विद्या बड़ा कदम उठाएगी.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26th June 2024 Episode: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लेटेस्ट ट्रैक में खूब सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. अभिरा और अरमान की कहानी जो पूरी होते-होते अधूरी रह गई है, उसके बीच दादी सा यानी कावेरी हर दिन नई चाल चलती नजर आ रही है. अब लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान अपने कमरे में दुखी होकर लेटा होगा कि तभी उसके पास रूही का फोन आएगा. अरमान को लगेगा कि अभिरा का फोन है, वह तुरंत उठा लेगा और अपने दिल की बात करने लगेगा. लेकिन रूही उसे टोकेगी और बताएगी कि कैसे अभिरा के सामने सच आया. 

कावेरी से सवाल करेगी विद्या

पौद्दार हाउस में विद्या को अरमान की चिंता होगी और वह कावेरी से सवाल करेगी कि आखिर उसने अभिरा को सच क्यों बताया. इसपर कावेरी कहेगी कि अब सब कुछ ठीक हो जाएगा, तभी मनीषा बीच में आएगी और कहेगी कि अरमान ने अभिरा के लिए घर छोड़ दिया. अगली सुबह कावेरी यानी दादी-सा फैसला करती है कि अरमान को वापस काम पर भेजा जाए, इससे उसका दिमाग दूसरी चीजों में लगेगा और वह अभिरा से आगे बढ़ पाएगा. कावेरी को रोकने का विद्या फैसला करती है. 

Anupamaa 26 June: अनुज ने तोड़ा श्रुति से रिश्ता, क्या आद्या की कसम खाएगी अनुपमा? 

अरमान-अभिरा की मुलाकात

अभिरा भी एक बार काउंसिल में नौकरी के लिए जाती है. जहां अऱमान भी किसी काम से पहुंच जाता है. दोनों की एक बार फिर मुलाकात होती है. अरमान, अभिरा को अपना फैसला बताता है और कहता है कि वह हमेशा उसका इंतजार करेगा. लेकिन अभिरा उसकी बातों पर विश्वास नहीं करने के बारे में सोचती है. तो वहीं विद्या को पता लग जाता है कि माधव अपनी पहली पत्नी के घर रह रहा है, और अभिरा भी जान जाती है कि घर किसी शिवानी नाम की महिला का है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि माधव, अरमान को वापस घर लौटने के लिए कहेगा. फिर माधव, अभिरा को भी पौद्दार हाउस लेकर जाएगा.  

प्रिंस नरूला के घर शादी के 6 साल बाद गूंजेंगी किलकारियां, पत्नी युविका चौधरी हैं प्रेग्नेंट; डिलीवरी से पहले रखा बेबी का नाम 

Trending news