Khatron Ke Khiladi 14: 'खतरों के खिलाड़ी' इन दोनों रोमानिया में शूट हो रहा है. वहां से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शालीन भनोट काफी तकलीफ में नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शालीन (Shalin Bhanot) को 200 बिच्छुओं ने काट लिया है जिसके बाद उनकी हालत काफी ज्यादा खराब है. आप भी देखिए ये वायरल वीडियो जिसमें शालीन ज्यादा दिक्कत में दिखाई दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

200 बिच्छुओं ने काटा
वीडियो में शालीन पीले रंग का शॉर्ट्स और व्हाइट कलर की स्लीवलेस टी-शर्ट पहने हुए हैं. वीडियो में दर्द में करहाते हुए शालीन की डॉक्टर्स की टीम देखभाल कर रही है. एक्टर के मुंह पर और बॉडी पर जगह-जगह लाल चकत्ते पड़े हुए हैं. वीडियो में शालीन से पूछा गया कि उन्हें क्या हुआ है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि 200 बिच्छुओं ने उन्हें काट लिया है.


 



पोस्टपोन हो गई अब्दु रोजिक की शादी, 7 जुलाई को थामने वाले थे अमीरा का हाथ; सामने आई बड़ी वजह


फैंस कर रहे कमेंट
शालीन की ऐसी हालत देखकर फैंस परेशान हो गए और एक्टर की जल्द रिकवरी की प्रार्थना कर  रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-'भाई अपना ख्याल रखना.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'मुझे उम्मीद है कि सब ठीक है.फाइटर है तू भाई.'


'भाई मैं गरीब थी...' उर्फी जावेद को आया गुस्सा! खुद को मिडिल क्लास बताने वाले सेलेब्स को लिया आड़े हाथ


शो में हो रही जमकर तारीफ
कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई कि शो में शालीन जबरदस्त परफॉर्म कर रहे हैं.यहां तक कि उनकी परफॉर्मेंस के बाद शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया. इस बीच शो के एक फैन पेज पर शालीन को शो का फाइनलिस्ट भी बताया गया. शो के बाकी कंटेस्टेंस्ट की बात करें तो इसमें शालीन के अलावा शिल्पा शिंदे, सुमोना चक्रवर्ती, निमृत कौर अहलूवालिया, कृष्णा श्रॉफ, आशीष मल्होत्रा, गश्मीर महाजनी, अदिति शर्मा, अभिषेक कुमार हैं.वहीं आसिम रियाज के शो से आउट होने की खबरें आ रही हैं.