पोस्टपोन हो गई अब्दु रोजिक की शादी, 7 जुलाई को थामने वाले थे अमीरा का हाथ; सामने आई बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow12288992

पोस्टपोन हो गई अब्दु रोजिक की शादी, 7 जुलाई को थामने वाले थे अमीरा का हाथ; सामने आई बड़ी वजह

Abdu Rozik: 'बिग बॉस 16' फेम अब्दू रोज़िक ने हाल ही में अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी, जिसके बाद फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थे. अब अब्दू ने किसी कारण के चलते अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया है, जिसकी वजह उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताई. 

Abdu Rozik Wedding Postponed

Abdu Rozik Wedding Postponed: तजाकिस्तान के रहने वाले 'बिग बॉस 16' फेम और सिंगर अब्दु रोजिक ने कुछ समय पहले अपनी सगाई की जानकारी दी थी, जिसके बाद उन्होंने अपनी मंगेतर के साथ सगाई करते हुए एक फोटो शेयर की थी और साथ ही शादी की डेट भी अनाउंस की थी, जो 7 जुलाई को होने वाली थी. हालांकि, अब्दु ने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया है और इस खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया. अब्दु ने ऐसा क्यों किया इसकी वजह उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताई.

दरअसल, इसका कारण उनका करियर है. अब्दु को पहली बार टाइटल बॉक्सिंग फाइट का ऑफर मिला है, जो 6 जुलाई को दुबई में कोका कोला अरिना में आयोजित होने वाला है. बस इसी की चलते उन्होंने अपनी वेडिंग डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दी. उन्होंने बताया, 'मैंने कभी ये नहीं सोचा था कि मुझे इस टाइटल के लिए जिंदगी में लड़ने का मौका मिलेगा. इस साल कई सारी अच्छी चीजें मेरी लव लाइफ और करियर में हुई हैं'.

इसलिए पोस्टपोन हुई अब्दु-अमीरा की शादी

अब्दु रोजिक ने आगे कहा, 'दुर्भाग्य से मुझे मैच के लिए अपनी शादी की डेट को पोस्टपोन करना पड़ा, क्योंकि ये मैच भविष्य के लिए बड़ी फाइनेंशियल सिक्योरिटी देगा. अमीरा मेरे फैसले को पूरी तरह सपोर्ट करती है क्योंकि ये काफी बदलाव लाएगा. ये मेरे साइज के किसी व्यक्ति के लिए पहला खिताब है और मुझे इन दिनों कड़ी ट्रेनिंग भी करनी है'. फिलहाल, अब्दु रोजिक और अमीरा की नई शादी की डेट अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

कौन हैं उषा काकड़े? जिन्होंने करण जौहर-मनीष मल्होत्रा के सामने लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस

सगाई के बाद ट्रोल हुए थे अब्दु रोजिक 

अब्दु रोजिक ने मई में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसके बाद उनको काफी ट्रोल भी किया गया था, जिसको लेकर उन्होंने अपना रिएक्शन भी साझा किया था और एक ऑफिशियल बयान भी जारी किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे ट्रोल करने वालों से दयालु होने के लिए बोल रहे थे. अब्दु ने एक लंबा नोट भी लिखा और गलत कमेंट्स करने को गलल बताया था. उन्होंने तर्क दिया कि वे सिर्फ़ इसलिए शादी करने के उनके फ़ैसले का मज़ाक उड़ा रहे हैं क्योंकि वे हाइट में छोटे हैं.

Trending news