नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में लोगों के बीच इशिता के नाम से पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) आज टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम हैं. इन दिनों दिव्यांका स्टंट रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) में नजर आ रही हैं. वे हर स्टंट बड़ी अच्छी तरह से पूरा कर रही हैं. इसी बीच दिव्यांका त्रिपाठी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है. ये तस्वीर काफी पुरानी है और एक नजर में आप जरूर गच्चा खा जाएंगे. 


दिव्यांका के बचपन की तस्वीर वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामने आई तस्वीर दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के बचपन की है. वो इस तस्वीर में एक NCC कैडेट की तरह तैयार नजर आ रही हैं. दिव्यांका त्रिपाठी फोटो में काफी क्यूट लग रही हैं. उनकी इस तस्वीर को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तस्वीर देखने के बाद हर कोई दिव्यांका में आए बदलाव को देखकर हैरान है. वैसे इस तस्वीर को देखने के बाद ये जाहिर हो गया है कि उन्हें बचपन से खतरों से खेलने का शौक है. 


 



'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से की एक्टिंग की शुरुआत


दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के करियर की शुरुआत साल 2004 से जीटीवी के 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार' से हुई थी. इस टैलेंट शो में हिस्सा लेने के लिए वे भोपाल से दिल्ली पहुंची थीं. इस शो में उन्होंने ब्यूटीफुल स्किन का अवॉर्ड जीता था. इसके बाद उन्होंने मिस भोपाल का खिताब भी हासिल किया. दिव्यांका ने सीरियल 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' के जरिए छोटे परदे पर कदम रखा था.  


विवेद दहिया से की शादी


काफी समय तक दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) किसी शो में नजर नहीं आई और फिर वो 'ये है मोहब्बतें' में बतौर फीमेल लीड कास्ट की गईं. इस शो में ही दिव्यांका को उनके हमसफर मिले. विवेक दहिया इसी शो का हिस्सा थे और दोनों ने शो के दौरान ही एक-दूसरे को पसंद किया. साल 2016 में दिव्यांका ने विवेक से शादी कर ली. दोनों की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं और दोनों ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.


ये भी पढ़ें: Aly Goni की गर्दन पर लाल निशान देख कंफ्यूज हुए लोग, सब के सामने ही एक्टर से पूछ बैठे ऐसा सवाल


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें