Drashti Dhami Blessed With Baby Girl: टीवी की 'मधुबाला' यानी कि दृष्टि धामी के घर लक्ष्मी आई है. एक्ट्रेस ने 22 अक्टूबर को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी. इसके साथ ही कहा कि उनके नए सफर की शुरुआत हो गई है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेलेब्स ने लुटाया प्यार
दृष्टि धामी के इस पोस्ट पर करण टैकर ने कमेंट किया- 'बहुत बहुत बधाई हो'. अंकिता भार्गवा ने लिखा- 'तुम्हारा स्वागत है लिटिल एंजल'. न्यूली पेरेंट्स को बधाई.' इसके अलावा रुबीना दिलैक, दिशा परमार और मौनी रॉय ने बधाई दी और हार्ट वाला आइकन भी शेयर किया.


 



27 अक्टूबर को शादी करने वाली हैं टीवी की 'नागिन' सुरभि ज्योति, सुमित सूरी संग जिम कार्बेट में लेंगी फेरे


खूब शेयर किए प्रेग्नेंसी वीडियो
दृष्टि धामी ने जब से प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था तब से वो लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक वीडियो शेयर करती दिखीं. एक्ट्रेस ने कभी प्रेग्नेंसी में डांस करती नजर आईं तो कभी दोस्तों के साथ मजाक मस्ती के मूड में दिखीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी में सोने में आ रही दिक्कतों को लेकर एक फनी रील भी शेयर की थी.


 


 



ये है टीवी इंडस्ट्री का सबसे करोड़पति एक्टर, कई टॉप स्टार्स को पछाड़ निकला आगे; नेटवर्थ इतनी कि उड़ा दे होश 


2015 में की थी शादी
दृष्टि धामी ने 21 फरवरी, 2015 को बिजनेसमैन नीरज खेमका से शादी की थी. इन दोनों ने हिंदू रिवाज से पारंपरिक रीति-रिवाजों से सात फेरे लिए. दृष्टि ने अपने करियर की शुरुआत 'दिल मिल गए' सीरियल से की थी. इसके बाद 'गीत', 'मधुबाला', 'मिशन सपने', 'एक था राजा और एक थी रानी' और 'परदेस में है मेरा दिल' जैसे शोज में दिखीं. इन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 'मधुबाला' सीरियल से मिली थी.


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.