Bigg Boss 18: घर के बेघर हुईं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हेमा शर्मा, एक्स हसबैंड ने लगाए थे गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow12481417

Bigg Boss 18: घर के बेघर हुईं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हेमा शर्मा, एक्स हसबैंड ने लगाए थे गंभीर आरोप

Bigg Boss 18: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' से बाहर होने वाली गुणरत्न सदावर्ते के बाद सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हेमा शर्मा को घर से बाहर का रास्ता दिखा गया है. जो शो से बाहर होने वाली दूसरी कंटेस्टेंट बनीं. 

Bigg Boss 18 Eviction

Bigg Boss 18 Eviction: बिग बॉस 18 के दूसरे हफ्ते में घर के अंदर जमकर ड्रामा देखने को मिला. खूब सारे झगड़ों और बहस के बाद सभी कंटेस्टेंट्स को 'वीकेंड का वार' में सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ा. इस बीच शो से दूसरा एविक्शन भी हो चुका है. जी हां, बिग बॉस 18 के घर से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हेमा शर्मा बेघर हो चुकी हैं. इससे पहले शो से गुणरत्न सदावर्ते को बेघर होना पड़ा था. इस हफ्ते 10 कंटेस्टेट्स को नॉमिनेट किया गया था, जिनमें हेमा शर्मा के अलावा कई और नाम शामिल थे. 

तजिंदर सिंह बग्गा, मुस्कान बामने, रजत दलाल, अविनाश मिश्रा, चाहत पांडे, श्रुतिका अर्जुन, करणवीर मेहरा, शिल्पा शिरोडकर, हेमा शर्मा और एलिस कौशिक. इन नामों में से हेमा शर्मा को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हेमा शर्मा ने बिग बॉस 18 में अपनी शुरुआत काफी हंगामेदार तरीके से की थी. पहले कुछ दिनों तक उन्होंने जेल में रहने का फैसला किया, जिससे उनका गेम खराब हो गया. हालांकि, जेल से बाहर आने के बाद भी वो एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर नहीं उभर पाईं. 

बिग बॉस से बेघर हुईं हेमा शर्मा 

शो में हेमा किसी भी मुद्दे पर सिर्फ एक दर्शक बनी रहीं. साथ ही उनका लोगों को खुश करने वाला व्यवहार भी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया. अपने ऑर्डिनरी गेमप्ले के चलते उन्हें सबसे कम वोट मिले और उनका सफर रविवार को खत्म हो गया. शो के ग्रैंड प्रीमियर पर, हेमा ने बताया था कि ने अपने बेटों के लिए बिग बॉस 18 में आई हैं. एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली हेमा ने बताया था कि उनकी लाइफ काफी मुश्किलों भरी रही है और वे सिर्फ अपनी लाइफ को बेहतर बनाने के लिए इस शो में आई हैं. 

Karva Chauth 2024: बॉलीवुड हसीनाओं ने बेहद खास अंदाज में मनाया करवा चौथ, शेयर की प्यारी-प्यारी PHOTO-VIDEO

एक्स हसबैंड संग विवादों में घिरी हैं हेमा शर्मा

इससे पहले, एक पोर्टल के साथ बातचीत में हेमा ने बताया था कि उन्हें अपनी लाइफ में कुछ पछतावे हैं, जिनमें से एक गलत लोगों से शादी करना भी है. हेमा शर्मा अपने एक्स हसबैंड के साथ विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा, शुक्रवार को हेमा शर्मा को बहुत दुख हुआ जब कंटेस्टेंट्स ने खाने के मुद्दे को बार-बार उठाया और सभी को भूखा रहना पड़ा. इससे पहले, वकील गुणरत्न सदावर्ते को कुछ कानूनी कारणों से शो छोड़ना पड़ा था. हालांकि, ऐसी उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि वे शो में वापसी कर सकते हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news