27 अक्टूबर को शादी करने वाली हैं टीवी की 'नागिन' सुरभि ज्योति, सुमित सूरी संग जिम कार्बेट में लेंगी फेरे
Advertisement
trendingNow12482466

27 अक्टूबर को शादी करने वाली हैं टीवी की 'नागिन' सुरभि ज्योति, सुमित सूरी संग जिम कार्बेट में लेंगी फेरे

Surbhi Jyoti को लेकर बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस 27 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. ये शादी राजस्थान नहीं बल्कि जिम कार्बेट नेशनल पार्क के एक आलीशान रिजॉर्ट में होगी.

 

सुरभि ज्योति और सुमित सूरी

Surbhi Jyoti Sumit Suri Wedding: टीवी की 'नागिन' सुरभि ज्योति की शादी का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. पहले सुरभि लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सुमित सूरी से इसी साल मार्च में शादी करने वाली थीं. लेकिन कुछ वजह से कपल ने शादी को पोस्टपोन कर दिया. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस इस महीने की 27 तारीख यानी कि 27 अक्टूबर को जिम कार्बोट नेशनल पार्क के लग्जरी रिसॉर्ट में सात फेरे लेंगी.
 
होगें इकोफ्रेंडली रिचुअल

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों यूनीक शादी करने का प्लान कर रहे हैं. जिसमें रिचुअल्स को भी इको फ्रेंडली रखेंगे. ये लोग चाहते हैं कि शादी में ऐसा कुछ भी ना हो जिससे इनवायरमेंट पर थोड़ा सा भी बुरा असर पड़े.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

41 की उम्र में मां बनीं युविका चौधरी, प्रिंस नरुला के घर आई नन्ही परी; शादी के 6 साल बाद बने पेरेंट्स

पहले करने वाले थे राजस्थान में शादी
 कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों पहले राजस्थान में शादी करने वाले थे. लेकिन अब जिम कॉर्बेट को ही वेडिंग प्लेस चुना. ये दोनों लंबे वक्त से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. दोनों एक साथ पहली बार 'हांजी: द मैरिज मंत्रा' में दिखे. इस म्यूजिक वीडियो में दोनों ने ब्राइड और ग्रूम के लुक में थे. तब दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे और कई सालों से डेट कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

घर के बेघर हुईं सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हेमा शर्मा, एक्स हसबैंड ने लगाए थे गंभीर आरोप

सुरभि ज्योति करियर
सुरभि ज्योति ने टीवी सीरियल के अलावा फिल्मों में भी काम किया है. वह पंजाबी इंडस्ट्री में तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने करियर की शुरुआत रीजनल थिएटर और फिल्मों से की थी. इसके बाद वह रेडियो जॉकी के तौर पर भी काम कर चुकी हैं. इन्होंने पंजाबी मूवी 'इक कुडी पंजाबी दी' से करियर की शुरुआत की थी. मगर एक्ट्रेस को फेम छोटे पर्दे से मिला. साल 2012 में जब सुरभि ज्योति ने 'कुबूल है' में लीड रोल प्ले किया था. इसी शो से वह घर घर में फेमस हो गई थीं. इसके बाद 'नागिन 3' काफी पॉपुलर हुआ.

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

 

 

 

Trending news