मुनव्वर फारूकी की बिगड़ी तबीयत, टेंशन में आए फैंस तो सामने आकर दिया हेल्थ अपडेट
Advertisement
trendingNow12213875

मुनव्वर फारूकी की बिगड़ी तबीयत, टेंशन में आए फैंस तो सामने आकर दिया हेल्थ अपडेट

Munawar Faruqui Health:  स्टैंडअप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर रहे मुनव्वर फारूकी की तबीयत ठीक नहीं हैं. हालत ये हो गई कि उन्हें ड्रिप लगानी पड़ी. अब फैंस को टेंशन में देख मुनव्वर फारूकी ने खुद सामने आकर हेल्थ अपडेट दिया है. चलिए बताते हैं आखिर पूरी बात क्या है.

मुनव्वर फारूकी अस्पताल

'बिग बॉस 17' के विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की तबीयत ठीक नहीं है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हालत ये हो गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. सोशल मीडिया पर तो उनकी एक तस्वीर भी वायरल हो गई जिसमें उनके हाथ में ड्रिप चढ़ी हुई नजर आ रही है. इसके तुरंत बाद ट्विटर पर हंगामा मच गया. उनके तमाम फैंस उनकी सलामती की दुआएं करने लगे. ऐसे में खुद मुनव्वर फारूकी ने अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है.

एक यूजर ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में हाथ नजर आ रहा है और ड्रिप लगी है. कैप्शन में लिखा है, 'प्रार्थना करती हूं कि जल्दी से आप ठीक हो जाओ. जल्दी से आप पहले की तरह स्वस्थ और मस्त हो जाओ. ध्यान रखिए. मुनव्वर फारूकी. जल्द ठीक हो जाइए मुनव्वर.'

मुनव्वर फारूकी ने दिया हेल्थ अपडेट

fallback
फैंस की चिंता को देखते हुए मुनव्वर फारूकी ने पोस्ट किया. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह नीली टी-शर्ट पहने मुस्कुराते दिख रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में बताया, 'शुक्रिया इतने प्यारे मैसेज के लिए. रिकवरी हो रही है दुआ करते हो.'

मुनव्वर फारूकी ने किया कंफर्म
मुनव्वर फारूकी के पोस्ट के बाद ये तो साफ है कि उनकी तबीयत खराब हुई थी. मगर अब पहले से बेहतर है. लेकिन उन्होंने ये साझा नहीं किया कि आखिर उन्हें क्या हुआ था.

'टारगेट किया जाता है...' अंडे फेंकने की घटना पर एल्विश यादव ने किया मुनव्वर फारूकी को सपोर्ट

 

मुनव्वर फारूकी का कामकाज
मुनव्वर फारूकी के कामकाज की बात करें तो वह बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतकर छा गए थे. उनकी फैन फॉलोइंग में भी तगड़ा इजाफा हुआ है. इससे पहले वह 'लॉक अप' के विनर बने थे. हाल ही में उनका 'हल्की हल्की सी बरसात' नाम से म्यूजिक वीडियो आया था, जिसमें हिना खान थीं.

Trending news