Munmun Dutta dance: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता को जितना स्टाइल से रहना पसंद है उतना ही उन्हें डांस से भी लगाव है. यही वजह है कि मुनमुन दत्ता इंस्टाग्राम (Munmun Dutta Instagram) पर अक्सर डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार वो बनकर आई हैं पंजाबी कुड़ी और जमकर किया है भांगड़ा.


मुनमुन दत्ता ने शेयर की वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो पटियाला सूट पहनकर पंजाबन कुड़ी बनी नजर आ रही हैं. बात यहां तक होती तो ठीक था लेकिन उन्होंने तो पटियाला सूट में जमकर भांगड़ा कर हर किसी को अपना दीवाना फिर से बना दिया है. जुग जुग जीयो के गाने नाच पंजाबन गाने पर डांस करतीं बबीता जी बेहद खूबसूरत तो लग ही रही हैं साथ ही इस वीडियो में उनके साथ नजर आ रही हैं उनकी मम्मी भी. जो डांस में उनका साथ दे रही हैं. 


 




वहीं मुनमुन की इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. लोग उनके और उनकी मम्मी के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे. वे ये कोई पहली दफा नहीं जब मुनमुन ने डांस किया हो बल्कि उनके इंस्टाग्राम पर उनकी ढेरों डांस वीडियो मौजूद हैं जिन्हें उनके फैंस बड़े ही चाव से देखते हैं. मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से पिछले 14 साल से जुड़ी हैं और बबीता जी के रोल में उन्हें काफी पसंद किया जाता है. हालांकि हाल ही में खबर आई थी कि वो जल्द ही शो को अलविदा कहने जा रही हैं. शैलेश लोढ़ा के बाद मुनमुन दत्ता भी शो छोड़ देंगीं. लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं लगता मुनमुन शो में लगातार नजर आ रही हैं और ये काफी पॉपुलर शो है लिहाजा मुनमुन इस शो को छोड़ना नहीं चाहेंगीं.   


यह भी पढ़ेंः Monalisa Video: स्कूटर पर घूमने निकलीं मोनालिसा सड़क पर ही लगीं नाचने, आते-जाते देखते रहे लोग


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें