Nia Sharma ने सिर्फ तौलिया लपेटकर खिंचवाई फोटो, फैंस की बढ़ गई धड़कनें!
Advertisement
trendingNow1997718

Nia Sharma ने सिर्फ तौलिया लपेटकर खिंचवाई फोटो, फैंस की बढ़ गई धड़कनें!

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. निया का हर लुक, हर अंदाज उनके फैंस को दीवाना बना देता है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. निया का हर लुक, हर अंदाज उनके फैंस को दीवाना बना देता है. एक बार फिर अपने फैंस की धड़कने बढ़ाने के लिए निया ने एक बोल्ड कदम उठाया है और एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देख किसी की भी सांसें थम जाएं. 

  1. निया शर्मा ने फिर दिखाया बोल्ड अंदाज
  2. सिर्फ तौलिया लपेट कर खिंचवाई फोटो
  3. फोटो हुई वायरल

निया का बोल्ड अंदाज

छोटे पर्दे की सेंसेशन एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने हमेशा ही अपने ग्लैमसर अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में निया ने अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. निया के बर्थडे की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं. निया ने कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में काम किया है. वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. इसी बीच निया की एक और तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखकर आपके भी होश उड़ने वाले हैं.

fallback

तौलिए में लिपटीं निया

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि निया सिर्फ एक पिंक कलर की टॉवेल में नजर आ रही हैं. इस फोटो में वह बिना मेकअप भी फैंस के होश उड़ाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रसे की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उनकी अदाएं देखने लायक हैं. वहीं निया ने अपने बालों को उपर कर के बन बनाया हुआ है. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं.

पहले भी वायरल हो चुका है लुक

आपको बता दें कि हाल ही में निया (Nia Sharma) ने अपने इंस्टा पर चार फोटोज शेयर की थीं. इन फोटोज में निया ने ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है जो उनकी बोल्डनेस दिखा रहा है. सफेद रंग के ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ निया ने सफेद रंग के ही बूट पहने हैं. वहीं ब्लैक शॉर्ट्स और ब्लैक ब्रालेट पहनी है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी कूल और सिजलिंग नजर आ रही हैं. निया की फोटोज़ उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं और वो फोटो पर फायर इमोजी शेयर कर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

निया का काम

निया शर्मा (Nia Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें 'एक हजारो में मेरी बहना है', 'इश्क में मरजावां', 'जमाई राजा', 'नागिन 4' में देखा जा चुका है. वहीं हाल ही में निया और रवि दुबे की वेब सीरीज 'जमाई 2.0' रिलीज हुई थी. इस वीडियो में दोनों को रोमांटिक अंदाज में देखा गया है. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई.

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta के असली फैन हैं तो पहचानिए इस एक्टर को! छा गया सरदार पटेल वाला लुक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news