Old Tv Show Aahat: आज के समय में लोगों के अंदर रोमांस, सास-बहू की लड़ाई, एक्शन और थ्रिलर के साथ-साथ हॉरर कंटेंट का क्रेज भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. लोग सोशल मीडिया के जरिए हॉरर कंटेंट देखना या ऑडियो में सुनना पसंद करते हैं. इतना ही नहीं, आज के दौर में कई हॉरर फिल्में और टीवी शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, लेकिन लोगों के अंदर से वो डर खत्म हो चुका है, जो किसी भूत या आत्मा को देखने के बाद लगा करता था.
 
हालांकि, कोई भी शो 90 के दशक में आए 'आहट' का मुकाबला नहीं कर सकता और ना ही इस शो को मात दे सकता है. जब कभी हम हॉरर शो की बात होती है तो सबसे पहले लोगों की जुबां पर इसी शो का नाम आता है, जिसने दो तीन या पांच साल नहीं बल्कि 20 सालों तक दर्शकों को डराया और उनके रातों की नींद उड़ा दी थी. इस शो की शुरुआत साल 1995 में हुई थी और ये साल 2015 तक चला था. इस शो के कई सीजन आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अकेले नहीं देख पाते थे शो 


बीपी सिंह द्वारा बनाए गए इस शो के सभी सीजन एक से बढ़कर एक थे. इसके अलावा भी कई हॉरर शो की शुरुआत की गई थी, लेकिन इस शो को टक्कर कोई नहीं दे पाया. खास बात ये थी कि उस दौर में इस शो अकेले देखना पाना ना मुमकिन हुआ करता था. कहा तो ये भी जाता है कि इस शो को कोई भी अकेले देखने की हिम्मत तक नहीं जुटा पाता था. बच्चे शो का नाम सुनकर ही डर जाया करते थे. इतना ही नहीं, इस शो के म्यूजिक तक ने लोगों के जेहन में डर पैदा कर दिया था.  


जब मशहूर म्यूजिक कंपोजर नौशाद को शादी के लिए बनना पड़ा था 'टेलर', ससुराल वालों से बोला था झूठ; घरवाले भी थे अनजान



यहां देखा जा सकता है शो 


इस शो का पहला सीजन ज्यादातर एक क्राइम थ्रिलर-व्होडुनिट हुआ करता था, जिसमें अलौकिक पर कभी-कभार एपिसोड थे. पहले सीजन के बाद, हर एक कहानी असाधारण गतिविधि के एक अलग पहलू पर केंद्रित हुआ करते थी. जैसे भूत-प्रेत, लाश, मरे हुए इंसान, जादू-टोने की चीजें, डरावनी हंसी और चुड़ैलें- जादूगर. सीजन 5 में हर एक कहानी में एक फ्लैशबैक सीन दिखाया जाता था कि अभिशाप और बदला कैसे लिया जाए. इस शो को अब यूट्यूब पर देखा सकता है.