'Anupama' की स्क्रिप्ट सुनते ही 'पाखी' यानी Muskan Bamne का था ऐसा रिएक्शन!

'अनुपमा' (Anupama) में पाखी का किरदार निभाने वालीं मुस्कान बामने (Muskan Bamne) कहती हैं कि अगर आप किरदार को महसूस करेंगे तो दर्शक भी महसूस करेंगे.

'Anupama' की स्क्रिप्ट सुनते ही 'पाखी' यानी Muskan Bamne का था ऐसा रिएक्शन!
फोटो साभार: Instagram@MuskanBamne

नई दिल्ली: टेलीविजन एक्ट्रेस मुस्कान बामने (Muskan Bamne) यानी 'अनुपमा' (Anupama) की पाखी शाह आज हर किसी की फेवरेट हैं. मुस्कान इन दिनों दर्शकों की नजर में इसलिए भी है क्योंकि बीते दिनों वह अपनी सौतेली मां काव्या (Madalsa Sharma) की बातों में आकर अपनी मां अनुपमा (Rupali Gaguli) से झगड़े कर रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब मुस्कान ने इस स्क्रिप्ट को पढ़ा था तो उनका पहला रिएक्शन क्या था! ये बात अब खुद मुस्कान ने बताई है, तो जानिए अपने किरदार पर क्या बोली अनुपमा की पाखी... 

किरदार को 100 फीसदी इमानदारी से निभाना

मुस्कान बामने (Muskan Bamne) का मानना है कि एक्टर को हमेशा अपने किसी भी चरित्र को स्क्रीन पर अपना 100 प्रतिशत देना चाहिए. मुस्कान ने कहा, कि मुझे लगता है कि आपको जो भी किरदार दिया जाता है, आपको उसे अपना सब कुछ देना चाहिए. आपको अपना 100 फीसदी देना चाहिए. अगर आप किरदार को महसूस करते हैं, तो दर्शक भी इसे महसूस करेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

स्क्रिप्ट सुनते हुए हुआ पाखी से प्यार

अपने फेमस शो के बारे में बात करते हुए, मुस्कान बामने (Muskan Bamne) ने खुलासा किया कि उन्हें 'अनुपमा' (Anupama) की स्क्रिप्ट सुनते ही प्यार हो गया था. उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट में मैंने पहली बार देखा कि पाखी घर में सबसे छोटी है. वह प्यार करती है, देखभाल करती है और अपने माता-पिता से प्यार करती है, लेकिन जब काव्या उनके जीवन में आती है तो चीजें बदल जाती हैं. वह मुश्किल समय से गुजरती है. मुझे लगता है. चरित्र का ग्राफ बहुत ही अद्भुत है क्योंकि यह मुझे कई अलग-अलग भावनाओं का पता लगाने का मौका देता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muskan Bamne (@muskanbamne)

इसे भी पढ़ें: Krishna Shroff ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, Disha Patani ने किया ये कमेंट

इन टीवी शोज में भी जीता था दिल

एक्ट्रेस, जो 'बकुला बुआ का भूत' और 'सुपर सिस्टर्स' जैसे टीवी शो का हिस्सा रही हैं, को अपना पसंदीदा शो कहती हैं. मुस्कान कहती है कि 'सुपर सिस्टर्स' में, मैंने एक हरियाणवी लड़की का किरदार निभाया था. यह शो दो बहनों के इर्द-गिर्द घूमता है, जिनके पास जादुई सुपर पावर होती है, जिसका इस्तेमाल वे आम लोगों की मदद करने के लिए करती थी. यह मेरा पसंदीदा है क्योंकि मुझे हरियाणवी बोलने का मौका मिला और मेरा किरदार भी थोड़ा जिद्दी था. इसे करने में मजा आया.

इसे भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez ने लाल टॉवल में दिए बोल्ड पोज, PHOTOS ने लगाई आग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.