Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Divorce: इन एक्ट्रेसेज ने दो बार झेला रिश्ता टूटने का दर्द, अब जिंदगी में आगे बढ़ कर रहीं खूब एन्जॉय

Tv Actress Divorce Twice: एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर खूब आरोप लगाते नजर आ रहे हैं. दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ खड़ा हुआ है. बता दें चारू असोपा की राजीव से पहले एक और शादी हो चुकी है लेकिन उनका रिश्ता किन्हीं कारणों से टूट गया था. पहली शादी टूटने के बाद चारू ने राजीव से दूसरी शादी की थी. सिर्फ चारू ही नहीं कई टीवी एक्ट्रेसेज ने दो बार अपना रिश्ता टूटने का दर्द झेला है. लेकिन वह कभी जिंदगी में रुकी नहीं और आगे बढ़कर अपनी लाइफ को खूब एन्जॉय करना सीखा. 

1/6

चारू असोपा और राजीव सेन के तालाक की खबरें इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. खबरों की मानें तो चारू असोपा की राजीव सेन से पहले भी एक रिश्ता टूट चुका है. चारू असोपा ही नहीं कई टीवी एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने दो बार शादी टूटने का दर्द झेला है लेकिन उन्होंने किसी रिश्ते को अपनी खुशी के आगे नहीं आने दिया. 

2/6

चारू और राजीव सेन सोशल मीडिया पर खूब एक-दूसरे पर भड़ास निकालते दिखाई दे रहे हैं. दोनों का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया है. चारू और राजीव दोनों ही ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

3/6

श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर घर-घर में पहचान बनाई है. श्वेता तिवारी की पहली शादी 1998 में राजा चौधरी के साथ हुई थी. राजा औऱ श्वेता की बेटी पलक तिवारी हैं. श्वेता और राजा ने 2007 में तलाक ले लिया था. इसके बाद श्वेता तिवारी ने साल 2013 में अभिनव कोहली के साथ शादी की थी लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय नहीं चल सका. श्वेता और अभिनव का एक बेटा भी है जो तलाक के बाद श्वेता के साथ ही रहता है. 

4/6

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना 36 साल की हो गई हैं, लेकिन उनकी फिटनेस और बोल्डनेस को देखकर कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है. चाहत खन्ना भी दो बार शादी टूटने के दर्द से गुजरी हैं. पहली शादी चाहत साल 2006 में हुई थी लेकिन उनका यह रिश्ता चार महीने ही चल सका था. इसके बाद चाहत ने साल 2013 में शादी की थी लेकिन यह रिश्ता भी 2018 में खत्म हो गया. 

5/6

स्नेहा वाघ ने बेहद ही कम उम्र में पहली शादी की थी. 19 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने शादी की थी लेकिन उन्हें इस रिश्ते में खुशी नहीं मिल पाई जिसके बाद वह अपने पति से अलग हो गईं. इसके बाद स्नेहा वाघ ने साल 2015 में शादी की थी लेकिन उनका यह रिश्ता केवल 8 महीने ही चल पाया. 

6/6

टीवी एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने साल 1997 में पहली शादी की थी लेकिन कपल ने साल 2007 में अपनी शादी तोड़ने का फैसला कर लिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने साल 2012 में दूसरी शादी की लेकिन वह रिश्ता भी चल नहीं सका. एक्ट्रेस अपने पास्ट को भूलाकर आज मस्तमौला जिंदगी जी रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़