Shivam Khajuria on Shehzada Dhami: पॉपुलर टेलीविजन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लीड एक्टर शहजादा धामी (रोहित पोद्दार) और एक्ट्रेस प्रतीक्षा होनमुखे (रूही) को रातोंरात शो से रिप्लेस कर दिया गया. इन दोनों एक्टर्स के कॉन्ट्रेक्ट को प्रोड्यूसर रंजन शाही ने अनप्रोफेशनल बिहेवियर की वजह से रद्द कर दिया. इन दोनों को शो से बाहर किए जाने के बाद एक्टर शिवम खजूरिया ने शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को लेकर कुछ शॉकिंग बातें शेयर की हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू, अब शो में रोहित पोद्दार का किरदार निभाने वाले शिवम खजूरिया ने बताया कि उन्होंने प्रतीक्षा (Pratiksha Honmukhe) और शहजादा (Shehzada Dhami) के साथ लगभग एक महीने तक काम किया है. और उन्हें लगता है कि प्रतीक्षा अपने काम को सीरियसली नहीं ले रही थीं. उन्हें एक बड़ा मौका मिला था, लेकिन उन्होंने इसे बर्बाद कर दिया. वह शहजादा से काफी प्रभावित थीं.


नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह करने जा रहे टीवी पर डेब्यू? पहली बार निभाएंगे ये रोल


'शहजादा के साथ अच्छी दोस्ती होने के बाद प्रतीक्षा ने खो दिया था फोकस' 
शिवम खजूरिया (Shivam Khajuria) ने कहा, ''मैंने प्रतीक्षा कई बार अपने काम को सही से करने के लिए कहा था, लेकिन मुझे लगता है कि शहजादा के साथ अच्छी दोस्ती होने के बाद उन्होंने अपना फोकस खो दिया. उन्होंने या शहजादा ने मेरे साथ कभी भी कोई बद्तमीजी नहीं की, लेकिन मुझे लगता है कि दोनों को प्रोडक्शन हाउस से पर्याप्त चेतावनियां मिली थीं और उन्हें इसका ध्यान रखना चाहिए था.''


25 साल की उम्र में बनी थी टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड, वरुण धवन को इस एक्ट्रेस पर हुआ शक



शहजादा धामी का व्यवहार था अनप्रोफेशनल
शिवम खजूरिया ने शहजादा धामी के व्यहार को क्रू के प्रति अनप्रोफेशनल बताया. उन्होंने आगे कहा, ''मुझे बताया गया था कि जब वे महाबलेश्वर में शूटिंग के लिए गए तो शहजादा का व्यवहार बहुत खराब था. उन्होंने बाद में भी अपना वही व्यवहार जारी रखा. क्रू, लाइटमैन, निर्देशक, कैमरामैन सभी महत्वपूर्ण लोग हैं और सभी को उनका सम्मान करना होगा.'' बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब रोहित पोद्दार का किरदार शिवम खजूरिया निभा रहे हैं और गर्विता साधवानी नई रूही का किरदार निभाएंगी.