नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह करने जा रहे टीवी पर डेब्यू? पहली बार निभाएंगे ये रोल
Advertisement
trendingNow12167048

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह करने जा रहे टीवी पर डेब्यू? पहली बार निभाएंगे ये रोल

 Neha Kakkar’s husband Rohanpreet Singh: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह अपने करियर में एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं. रोहनप्रीत सिंह टेलीविजन पर डेब्यू कर रहे हैं और एक रिएलिटी शो में वह एक खास भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

 एक शो में नजर आएंगे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह

Neha Kakkar’s husband Rohanpreet Singh: सिंगर रोहनप्रीत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत अलग-अलग सिंगिंग रिएलिटी शोज में हिस्सा लेकर की थी. साल 2020 में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ से शादी करने के बाद रोहनप्रीत सिंह अचानक पॉपुलर हो गए, लेकिन उनके सामने नई चुनौतियां भी आ गईं. अक्सर उन्हें नेहा कक्कड़ के पति के तौर पर ही जाना गया, लेकिन अब रोहनप्रीत सिंह अपने करियर की नई शुरुआत करने जा रहे हैं. रोहनप्रीत सिंह टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं और पहली बार ऐसा रोल निभाने जा रहे हैं.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) रिएलिटी सिंगिंग शो 'सुपरस्टार सिंगर 3' (Superstar Singer 3) को हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के साथ को-होस्ट करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि हर्ष लिंबाचिया पहले अकेले इस शो को होस्ट कर रहे थे. वहीं, दूसरी तरफ रोहनप्रीत सिंह की पत्नी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस शो को जज करेंगी. यह पहली बार होगा, जब एक रियल लाइफ कपल रोहन और नेहा एक शो में एक साथ नजर आएंगे. 

Priyanka Chopra: रामलला दर्शन के बाद प्रियंका चोपड़ा की बेटी बोलीं 'अयोध्या', क्यूट Video जीत लेगा दिल

पिछले काफी वक्त से सिंगिंग शो जज कर रहीं नेहा कक्कड़
बता दें कि नेहा कक्कड़ पिछले काफी वक्त से अलग-अलग सिंगिंग शोज को जज करती रही हैं. वह भारतीय रिएलिटी सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल' में कई साल तक जज रही हैं. बता दें कि इस शो में कभी नेहा कक्कड़ एक कंटेस्टेंट के तौर पर भी आई थीं. अब एक ब्रेक बाद नेहा फिर से जज की भूमिका में लौट रही हैं और 'सुपरस्टार सिंगर 3' में जज की कुर्सी संभालने के लिए तैयार हैं. 

कानूनी पचड़े में फंसे बोनी कपूर, 1 करोड़ का बिल ना चुकाने का आरोप; क्या फिर अटकेगी 'मैदान'?

रिएलिटी शोज से शुरू किया सफर
रोहनप्रीत सिंह ने अपनी सिंगिंग जर्नी 3 साल की उम्र से शुरू की थी, जहां उन्होंने हिंदुस्तानी क्लासिकल म्यूजिक सीखना शुरू किया था. वह 2007 में आए रिएलिटी सिंगिंग शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' के फर्स्ट रनर अप रहे थे. इसके बाद वह 2018 में 'राइजिंग स्टार' के सीजन 2 में भी फर्स्ट रनर अप बने थे. इसके बाद उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना कदम रखा. उन्होंने गौहर खान और जैद दरबाद स्टारर गाना 'बारिश में तुम' बनाया.

Trending news