मां से बदतमीजी करके ट्रोल हुईं Rashmi Desai, भड़के फैंस ने सिखाई तमीज

रश्मि देसाई (Rashami Desai) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी मां के साथ बद्तमीजी से बात करती दिख रही हैं. इसके बाद से लोगों ने उनकी क्लास लगा दी है. 

मां से बदतमीजी करके ट्रोल हुईं Rashmi Desai, भड़के फैंस ने सिखाई तमीज
फोटो साभार: Instagram@Rashamidesai

नई दिल्ली: फेमस टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) की अदाओं का हर कोई कायल है, इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आती हैं. लेकिन अब रश्मि देसाई का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर उनके फैंस नाराज हो गए हैं. मदर्स डे (Mother's Day 2021) पर वायरल होने वाला ये वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है. 

क्यों हुईं ट्रोल

रश्मि देसाई (Rashami Desai Video) इस वायरल वीडियो में अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. उनकी मां पीछे बैठी होती हैं लेकिन जैसे ही उन्हें लगता है कि रश्मि वीडियो शूट कर रही हैं उनकी मां उठकर चली जाती हैं. वीडियो में रश्मि अपनी मां से गुजराती में बात करती दिख रही हैं. मां के जवाब देने पर रश्मि काफी रूड अंदाज में उनसे कहती हैं, 'चल बकवास मत कर.' देखिए वीडियो...

लोग बोले- सो रूड 

हमेशा क्यूटनेस के कारण लोगों का दिल जीतने वालीं रश्मि का ये अंदाज उनके फैंस को पसंद नहीं आया. कमेंट बॉक्स में लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया है. कोई कह रहा है, 'सो रूड', तो कोई बता रहा है कि मां को आप कहते हैं तुम नहीं. रश्मि अपने इस वीडियो की वजह से काफी ट्रोल हो रही हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर इंस्टाबॉलीवुड नाम के पेज पर शेयर किया गया है. 

 

बोल्ड अंदाज में मचा रहीं तहलका

बता दें कि बीते दिनों से लगातार रश्मि एकदम नए अंदाज में नजर आ रही हैं. वह पहले की तुलना में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. हाल ही में उनका एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें रश्मि शॉर्ट ड्रेस में डांस मूव्स करते नजर आ रही थीं. 

इसे भी पढ़ें: कहां है 4 साल का बेटा रेयांश? Abhinav के आरोपों पर खुलकर बोलीं Shweta Tiwari

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.