Aparna Kanekar Death: 'साथ निभाना साथिया' की 'जानकी बा' का निधन, 83 की उम्र में ली आखिरी सांस
Advertisement
trendingNow11945272

Aparna Kanekar Death: 'साथ निभाना साथिया' की 'जानकी बा' का निधन, 83 की उम्र में ली आखिरी सांस

Aparna Kanekar Death: साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस अपर्णा काणेकर अब इस दुनिया में नहीं रही हैं. जानकी बा मोदी का किरदार निभाने वालीं अपर्णा काणेकर ने 83 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है.

अपर्णा काणेकर का निधन

Saath Nibhana Sathiya Actress Death: टीवी इंडस्ट्री से दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आ रही है. पॉपुलर टीवी शो साथ निभाना साथिया फेम एक्ट्रेस अपर्णा काणेकर अब इस दुनिया में नहीं रही हैं. जानकी बा मोदी के किरदार से घर-घर में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस के निधन की खबर ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के निधन की वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है. 

अपर्णा काणेकर ने इस दुनिया को कहा अलविदा

रिपोर्ट्स की मानें तो, अपर्णा काणेकर ने 83 की उम्र में आखिरी सांस ली है. अपर्णा साथ निभाना साथिया की पूरी ही टीम के काफी करीब थीं. शो की एक्ट्रेस लवली ससान ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शोक जताते हुए अपर्णा काणेकर के निधन की जानकारी दी है. लवली ससान ने पोस्ट में लिखा- 'मेरा दिल आज बहुत भारी है, क्योंकि मुझे पता चला है कि मेरी एक बहुत ही खास इंसान और एक सच्ची योद्धा का निधन हो गया है. बा आप सबसे खूबसूरत और मजबूत शख्सियत थीं, जिन्हें मैं जानती थीं. मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि महें सेट पर साथ वक्त गुजारने और कनेक्शन बनाने का मौका मिला...' लवली ससान ने अपर्णा काणेकर को श्रद्धांजलि देते हुए आगे लिखा- 'मेरी प्यारी बा को शांति मिले. आप हमेशा याद आएंगी. आपकी लीगेसी हमेशा जिंदा रहेगी.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan)

निधन का कारण नहीं आया सामने

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपर्णा काणेकर के निधन की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाए है. लेकिन पूरी टीवी इंडस्ट्री को अपर्णा काणेकर के निधन से झटका लगा है. हर कोई एक्ट्रेस की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहा है. अपर्णा काणेकर के निधन पर देवोलीना भट्टाचार्जी से लेकर तान्या शर्मा ने भी शोक जताया है. बता दें, अपर्णा काणेकर ने साल 2011 में साथ निभाना साथिया में जानकी बा बनकर कदम रखा था.   

Trending news