Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14: सलमान खान ने उड़ाए राहुल वैद्य के होश, किया ये बड़ा खुलासा

सलमान खान ने राहुल वैद्य से दिशा परमार के जवाब के बारे में पूछा. इस पर राहुल ने कहा कि अबतक कोई जवाब नहीं आया है. सलमान ने हंस्ते हुए कहा कि आएगा कैसे, वो तो इस वक्त थाईलैंड में अपने बॉयफ्रेंड के साथ हैं. सलमान खान की बात सुनकर राहुल की हवाइयां उड़ गईं.

Bigg Boss 14: सलमान खान ने उड़ाए राहुल वैद्य के होश, किया ये बड़ा खुलासा
डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: सलमान खान ने बीते वीकेंड के वार एपिसोड में घरवालों के साथ काफी मस्ती की. सलमान ने सिंगर राहुल वैद्य को उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार का नाम लेकर चिढ़ाया था. सलमान खान ने राहुल के प्रपोजल पर भी अपना रिएक्शन दिया था. सलमान की इन बातों को सुन राहुल काफी टेंशन में नजर आए. 

दरअसल, सलमान खान ने राहुल वैद्य से दिशा परमार के जवाब के बारे में पूछा. इस पर राहुल ने कहा कि अबतक कोई जवाब नहीं आया है. सलमान ने हंस्ते हुए कहा कि आएगा कैसे, वो तो इस वक्त थाईलैंड में अपने बॉयफ्रेंड के साथ हैं. सलमान खान की बात सुनकर राहुल की हवाइयां उड़ गईं.

सलमान ने किया बड़ा खुलासा
सभी घरवाले हंसने लगे. वहीं राहुल ने सलमान से कहा कि वे ऐसा न कहें. साथ ही उन्होंने दिशा के थाईलैंड में होने की बात कन्फर्म की. राहुल को टेंशन में देख सलमान ने कहा कि क्या लोग थाईलैंड अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ जाते हैं? इसके बाद सलमान ने राहुल को स्टोर रूम में जाने को कहा.

राहुल की बढ़ी टेंशन
राहुल को लगा, शायद उनके लिए दिशा की ओर से कोई सरप्राइज है, लेकिन उनके हाथ निराशा लगी. स्टोर रूम में टास्क के लिए रसगुल्ले रखे होते हैं. बता दें, राहुल वैद्य ने पिछले एक एपिसोड में दिशा परमार को नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज किया था. उस दिन दिशा का बर्थडे था.

शार्दुल पंडित हुए बेघर
बता दें, एक्टर और आरजे शार्दुल पंडित घर से बेघर हो गए हैं. घरवालों ने उन्हें और रुबीना दिलैक को बेघर करने के लिए नॉमिनेटकिया था. जिसके बाद शार्दुल घर से बाहर हो गए और रुबीना दिलैक अब सुरक्षित हैं. शार्दुल पंडित ने बंदिनी, कुलदीपक, सिद्धी विनायक समेत कई सीरियल्स में काम किया है.

ये भी पढ़ें: इस वजह से Bigg Boss 14 में भोजपुरी एक्ट्रेस की एंट्री, सीजन 10 में खूब बिखेरे थे जलवे

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.