Nia Sharma Bold Look: ऐसा रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर आ गईं ये हसीना, सिर्फ एक जगह अटक रही नजर!
Advertisement

Nia Sharma Bold Look: ऐसा रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर आ गईं ये हसीना, सिर्फ एक जगह अटक रही नजर!

Nia Sharma ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज के साथ सीक्वेंस वर्क की ब्लैक कलर की साड़ी पहनकर कैमरे के सामने आईं. निया ने इन तस्वीरों को जैसे ही शेयर किया तो ये सोशल मीडिया पर बवाल मचाने लगीं. 

निया शर्मा

Nia Sharma Hot Photo: टीवी की 'नागिन' निया शर्मा (Nia Sharma) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो कयामत ला देती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस ब्लैक कलर का ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज के साथ सीक्वेंस वर्क की ब्लैक कलर की साड़ी पहनकर कैमरे के सामने आईं. निया ने इन तस्वीरों को जैसे ही शेयर किया तो ये सोशल मीडिया पर बवाल मचाने लगीं. इन तस्वीरों में निया अपनी टोन्ड बॉडी के अलावा कैमरे के सामने अपने कातिलाना लुक्स को फ्लॉन्ट करती नजर आईं. 

पहना हद से ज्यादा छोटा ब्लाउज
इन तस्वीरों में निया शर्मा (Nia Sharma) कैमरे के सामने ब्रालेस लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर इतना छोटा और रिवीलिंग ब्लाउज पहना हुआ है कि सब कुछ कैमरे में शो हो रहा है. खास बात है कि इस ब्लाउज का नेक इतना ज्यादा डीप है कि एक्ट्रेस बिना किसी चीज की परवाह किए साड़ी का पल्लू साइड में खिसकाकर किलर पोज दे रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

खिसकाया साड़ी का पल्लू
इन फोटोज में निया शर्मा साड़ी का पल्लू साइड करके कैमरे के सामने दिलकश पोज देती हुई नजर आईं. एक्ट्रेस की ये साड़ी ब्लैक सीक्वेंस वर्क की है जिसके साथ निया ने सिल्वर कलर के लंबे इयररिंग्स पहने हैं. इसके साथ ही निया ने बालों को ओपन किया हुआ है और सटल मेकअप में हॉट लुक देती हुई दिखीं.

खुद शेयर की फोटोज
इन तस्वीरों को निया शर्मा (Nia Sharma) इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. फोटोज को निया ने जैसे ही शेयर किया तो वो मिनटों में वायरल हो गई. आपको बता दें, निया आए दिन इंस्टाग्राम पर ऐसे बोल्ड कपड़े पहनकर फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज को देखकर फैंस का मन मचल जाता है. कभी एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती हैं तो कभी रिवीलिंग ड्रेसेज पहनकर फैंस के दिलों से खेल जाती हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

Trending news