Tv Popular Actress Shilpa Shinde: 46 साल की शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) अभी तक कुंवारी है. शिल्पा ने अपने करियर में बेहतरीन टीवी शोज में और कई रियलिटी शोज में काम किया. एक्ट्रेस को जितना उनके काम की वजह से फेम मिला तो उतना ही निजी लाइफ और विवादों ने उन्हें घेरा. जानिए शिल्पा शिंदे के बारे में डिटेल में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'भाभी जी घर पर है' सीरियल ने दिलाई पॉपुलैरिटी
शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में 'कभी आए ना जुदाई' सीरियल से की थी. इसके बाद 'आम्रपाली', 'तुम बिन जाऊं कहा', 'भाभी', 'हातिम' और 'संजीवनी' के अलावा कई शोज में नजर आईं. इन सीरियल्स ने शिल्पा को इंडस्ट्री में पहचान दिला दी थी. लेकिन पॉपुलैरिटी 'मायका' सीरियल से मिली. इसके बाद कई और शोज में दिखीं लेकिन इस पॉपुलैरिटी को साल 2015 में 'भाभी जी घर पर है' सीरियल ने और ज्यादा बढ़ा दिया. इसमें एक्ट्रेस ने अंगूरी का ऐसा किरदार निभाया कि हर कोई उनकी एक्टिंग का मुरीद हो गया. लेकिन अचानक एक्ट्रेस ने इस शो से किनारा किया और कुछ वक्त बाद रियलिटी शो में किस्मत आजमाई.


 



 


 



 


'बिग बॉस 11' की बनीं विनर
शिल्पा शिंदे के करियर को 'बिग बॉस सीजन 11' ने नया रुख दिया. इस शो को ना केवल शिल्पा ने जीता बल्कि शो में उनकी और विकास गुप्ता की लड़ाई भी काफी सुर्खियों में रही. इस शो के बाद ऐसा लगा था कि शिल्पा के पास ऑफर्स की लाइन लग जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 'बिग बॉस' के बाद शिल्पा चंद शोज में नजर आईं. जिसमें 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान', 'झलक दिखलाजा सीजन 10' शामिल है. वहीं साल 2023 में 'मैडम सर' में दिखीं.


 



 


 


प्यार में टूट चुका दिल
शिल्पा शिंदे का दिल किसी और के लिए धड़क चुका है. लेकिन एक्ट्रेस का प्यार मुकम्मल ना हो सका. एक्ट्रेस ने कई साल पहले रोमिल राज से सगाई की थी. लेकिन कुछ वक्त बाद ही दोनों का रिश्ता टूट गया. इसके बाद शिल्पा जिंदगी अकेले गुजार रही हैं.