Shweta Tiwari की बेटी पलक से 13 साल बाद मिले पिता Raja Chaudhary, शेयर कीं इमोशनल Pics
Advertisement
trendingNow1873735

Shweta Tiwari की बेटी पलक से 13 साल बाद मिले पिता Raja Chaudhary, शेयर कीं इमोशनल Pics

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के एक्स-हसबैंड राजा चौधरी (Raja Chaudhary) ने 13 साल बाद बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) से मुलाकात की. इस इमोशल पल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन अपनी खूबसूरती और अपनी दमदार एक्टिंग के कारण चर्चा में रहती हैं. इन सबके साथ वह आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ की उलझनों के कारण भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. अब उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी (Raja Chaudhary) को लेकर एक ऐसी खबर आई है जो लोगों के दिलों को छू रही है. 

  1. श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड और बेटी ने की मुलाकात
  2. 13 साल बाद बेटी से मिल भावुक हुए राजा चौधरी
  3. राजा ने इस मामले में की पत्नी श्वेता की तारीफ 

13 साल बाद बेटी से मिले राजा

दरअसल राजा चौधरी (Raja Chaudhary) से श्वेता ने 2007 में तलाक ले लिया था. इस शादी से उनकी एक बेटी पलक तिवारी हैं. पलक भी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं. हाल ही में 13 सालों बाद राजा चौधरी अपनी बेटी पलक तिवारी से मिले. अपनी इस मुलाकात की तस्वीरें राजा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जो अब जमकर वायरल हो रही हैं. 

Moment of the life .....

Posted by Raja Chaudhary on Thursday, 25 March 2021

जिंदगी के पल

राजा चौधरी (Raja Chaudhary) ने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी पलक के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फेसबुक पर राजा ने लिखा- 'जिंदगी के पल', वहीं इंस्टाग्राम पर राजा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'क्या कहूं'. ये कैप्शन पढ़कर हम समझ सकते हैं कि राजा काफी इमोशनल हैं. 

जब आखिर बार देखा था तो...

राजा और पलक की मुलाकात पर ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार बेटी से 13 सालों बाद मिलने के बाद राजा चौधरी काफी इमोशनल हो गए थे. उन्होंने इस मुलाकात पर कहा कि जब पलक को आखिरी बार देखा था तब वो बच्ची थी और अब वो बड़ी हो गई है. राजा ने बताया कि पलक के साथ वो व्हाट्सएप के जरिए संपर्क में रहते थे. लेकिन 13 सालों में एक बार भी बेटी से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी.

श्वेता तिवारी के बारे में कही ये बात

इसके अलावा राजा ने श्वेता तिवारी की तारीफ भी की है. उन्होंने बताया कि इतने सालों तक उन्हें पलक से मिलने की इजाजत नहीं थी लेकिन बेटी के लिए उनका प्यार कम नहीं हुआ है. राजा का मानना है कि बेटी के साथ रिश्ते सुधारने का उन्हें यह दूसरा मौका मिला है. इस पर राजा ने कहते हैं, 'पलक अब बड़ी हो गई है और अपने फैसल खुद ले सकती है वह खूबसूरत और समझदार बच्ची है. ये सब मेरी एक्स वाइफ श्वेता तिवारी की वजह से ही हुआ है'. 

VIDEO

इसे भी पढ़ें: जब Rishi Kapoor लड़कियों को इंप्रेस करने में लेते थे Neetu Kapoor की मदद, जानिए मजेदार किस्सा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news