Sidharth Shukla Death: मौत से सिर्फ 6 दिन पहले सिद्धार्थ ने किया था ये नेक काम, कहा था- जिंदगी कितनी सस्ती हो गई है!

टीवी इंडस्ट्री के सबसे चहेते एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब इस दुनिया में नहीं रहे. सिद्धार्थ के 6 दिन पहले एक नेक काम कर के फैंस को संदेश दिया है. 

Sidharth Shukla Death: मौत से सिर्फ 6 दिन पहले सिद्धार्थ ने किया था ये नेक काम, कहा था- जिंदगी कितनी सस्ती हो गई है!
सिद्धार्थ शुक्ला, सौ. ट्विटर

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अचानक निधन हो गया है. 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कहा है. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत फैन फॉलोइंग थी. इन दिनों वो अपने करियर के पीक पर थे. उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था. टीवी सीरियल 'बालिका वधु' से सिद्धार्थ शुक्ला रातों-रात घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गए थे. गौर करने वाली बात ये सिद्धार्थ शुक्ला ने मौत से 6 दिन पहले इंसानों की जिंदगी को लेकर बात की थी. 

नेक काम कर फैंस को दिया था संदेश

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने मौत से सिर्फ 6 दिन पहले ही एक नेक काम किया था. सिद्धार्थ शुक्ला को एक शख्स ने 27 अगस्त को टैग करते हुए बताया था कि सिद्धार्थ स्ट्रे डॉग्स के लिए एक कैंपेन का स्पोर्ट कर रहे थे और जानवरों के खाने का वो पूरा इंतजाम करते थे. उस शख्स ने एक्टर को धन्यवाद कहा था. सिद्धार्थ ने इस शख्स को जवाब भी दिया था. सिद्धार्थ ने जवाब में लिखा, 'एक ऐसी दुनिया में जहां मानव जीवन इतना सस्ता हो गया है... यह देखना सुखद है. स्ट्रे डॉग्स के लिए दया भाव रखें.'

ट्विटर पर एक्टिव थे सिद्धार्थ

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ट्विटर पर खूब एक्टिव थे और अपने फैंस को सोशल मीडिया पर रिप्लाई भी दिया करते थे. सिद्धार्थ शुक्ला ने इससे पहले भी एक फैन से अर्जी की थी कि दुनिया में प्यार फैलाओ. वो हमेशा अपने चाहने वालों को सही राह दिखाते थे. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का यही अंदाज फैंस को बहुत पसंद था और लोग उनके दीवाने थे. जब भी वो कहीं स्पॉट किए जाते तो अपने फैंस को खास तवज्जो देते थे. 

 

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा दुनिया को अलविदा

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और परिवार वालों के लिए ये बहुत बड़ा झटका है. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) बिल्कुल स्वस्थ थे, ऐसे में अचानक हुए उनके निधन ने परिवार और उनके चाहने वालों को तोड़ दिया है. बुधवार की रात सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.  कूपर अस्पताल ने उनकी मौत की पुष्टि की थी. 

सिद्धार्थ शुक्ला इस शो से घर-घर में हुए फेमस

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत में मॉडलिंग की. साल 2004 में उन्होंने अपना डेब्यू किया था. साल 2008 में वह 'बाबुल का आंगन छूटे न' नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे. बालिका वधु में शिव के किरदार से उन्हें असल पहचान मिली. इस शो से पॉपुलर हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कई रियालिटी शोज में भी भाग लिया था. वो 'खतरों के खिलाड़ी' और 'झलक दिखलाजा' जैसे शो के भी सिद्धार्थ विनर रहे. 

इस सीरीज में आखिरी बार आए थे नजर

हाल में ही में 'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3' नाम की वेब सीरीज में सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) नजर आए थे. लोगों ने सीरीज को बहुत पसंद किया था. आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला को 'डांस दीवाने' में शहनाज गिल के साथ देखा गया था. सिद्धार्थ के अचानक निधन से लोगों को बड़ा झटका लगा है. 

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla), करण जोहर के प्रोडक्शन की फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' में भी सेकेंड लीड थे. सिद्धार्थ बीते दिनों बिग बॉस OTT में भी नजर आए. 

ये भी पढ़ें:  Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला से पहले Balika Vadhu के सबसे चहेते सितारों ने दुनिया को कहा अलविदा

Sidharth Shukla का निधन, हार्ट अटैक से मौत 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.