'देवों के देव...महादेव' की 'पार्वती' बनने के लिए तैयार नहीं थीं Sonarika Bhadoriya, फिर क्यों कर दी हां?
Advertisement
trendingNow12146328

'देवों के देव...महादेव' की 'पार्वती' बनने के लिए तैयार नहीं थीं Sonarika Bhadoriya, फिर क्यों कर दी हां?

Sonarika Bhadoriya Tv Show: सोनारिका भदौरिया ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्हें पहली बार 'देवों के देव...महादेव का' ऑफर मिला, तो वह इसके लिए तैयार नहीं थीं. लेकिन फिर शिव भक्त फैमिली की वजह से उन्होंने ऑफर एक्सेप्ट किया. 

सोनारिका भदौरिया

Devon ke Dev...Mahadev: महाशिवरात्रि 2024 के मौके पर पूरा देश भगवान शिव की भक्ति में लीन है. ऐसे में शिव भजनों से लेकर भोलेनाथ पर बनी फिल्में और टीवी शोज भी सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. टीवी के पॉपुलर शो 'देवों के देव...महादेव' भी एक बार फिर लाइमलाइट में आ गया है. इस शो में भगवान शिव का किरदार मोहित रैना ने निभाया था, तो माता पार्वती सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoriya) बनीं थीं. लेकिन क्या आप जानते हैं जब 'देवों के देव...महादेव' पहली बार सोनारिका भदौरिया को ऑफर हुआ था, तो उनका टीवी की पार्वती बनने का कोई प्लान नहीं था. 

टीवी की 'पार्वती' बनने का नहीं था प्लान

सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoriya Tv Show) ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि पढ़ाई पूरी करने के बाद उनका एक्टिंग में आने का कोई प्लान नहीं था. एक्ट्रेस का कहना था कि जब उन्हें पहली बार देवों के देव...महादेव में माता पार्वती का किरदार ऑफर किया गया, तो वह पहले इसे एक्सेप्ट करने के बारे में नहीं सोच रही थीं. सोनारिका ने बताया था कि उनकी फैमिली भगवान शिव की बहुत बड़ी भक्त है. ऐसे में उनकी दादी और मां ने एक्ट्रेस को ऑफर एक्सेप्ट करने की सलाह दी.  

फैमिली की वजह से एक्सेप्ट किया ऑफर!

सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoriya Instagram) का कहना था कि मां और दादी की सलाह के बाद उन्होंने टीवी की पार्वती बनने का फैसला किया था. सोनारिका भदौरिया को देवों के देव...महादेव में माता पार्वती का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. आज भी एक्ट्रेस को लोग टीवी की पार्वती के नाम से जानते हैं. बता दें, सोनारिका भदौरिया ने 18 फरवरी 2024 को राजस्थान में रॉयल अंदाज में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकास के साथ फेरे लिए हैं. सोनारिका के पति एक बिजनेसमैन हैं.

Trending news