बावरी को पसंद नहीं आया था अपना रोल, शो के मेकर्स ने नहीं मानी ये बात तो छोड़ दिया शो
Advertisement

बावरी को पसंद नहीं आया था अपना रोल, शो के मेकर्स ने नहीं मानी ये बात तो छोड़ दिया शो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में अहम किरदार निभाने वाली बावरी अब शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन क्या आप उनके इस शो के छोड़ने की वजह जानते हैं? 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी जगत का मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आपने कई कपल देखे होंगे और इन्हीं जोड़ों में से एक जोड़ी है बाघा और बावरी की. फैंस को बाघा के संग बावरी की जोड़ी खूब पसंद आती है. इस शो में बावरी का रोल निभाया है मोनिका भदौरिया ने. लेकिन क्या आप जानते हैं कि मोनिका असल जिंदगी में बावरी का रोल बिल्कुल भी नहीं करना चाहती थीं.

  1. बावरी का रोल
  2. मोनिका ने छोड़ा बावरी का रोल
  3. लोगों को पसंद था किरदार

बावरी का रोल

टीवी का कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लंबे समय से लोगों को हंसाने और गुदगुदाने काम कर रहा है. इस शो ने मुनमुन दत्ता, अमित भट्ट जैसे कई अभिनेताओं को एक अलग पहचान दी है. वहीं दिलीप जोशी जिनके पास एक समय में काम नहीं था, उनके करियर को भी एक नया रूप दिया है. शो ने अपने सभी कलाकारों के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. लेकिन शो का एक किरदार ऐसा भी था, जो इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था. लेकिन बता दें कि शो में बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया ने शुरुआत में इस रोल को ठुकरा दिया था.

 

 

बाघा और बावरी की केमिस्ट्री

मोनिका भदौरिया साल 2013 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में शामिल हुई थीं. शो में उन्हें बाघा यानी तन्मय वेकारिया की प्रेमिका के रूप देखा गया था. शो की शुरुआत में मोनिका के इस किरदार को दर्शकों द्वारा पसंद नहीं किया गया था, लेकिन कुछ एपिसोड के बाद तन्मय के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आने लगी. उन्हें शो के दौरान बाघा से सगाई करते हुए भी दिखाया गया था.

 

 

रोल को ठुकरा दिया था

आपको जानकर हैरानी होगी ऑडिशन के बाद मोनिका भदौरिया ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बावरी के किरदार को अस्वीकार कर दिया था. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इसका कारण बताते हुए कहा था कि ‘उन्हें यकीन नहीं था कि ये किरदार दर्शकों को पसंद आएगा और इसी वजह से उन्होंने मना कर दिया था, लेकिन बाद में उन्होंने अपना मन बनाते हुए किरदार को अपना लिया’. बता दें, मोनिका भदौरिया को आखिरी बार 2019 में देखा गया था.

इस वजह से छोड़ा शो

साल 2019 में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोड़ने की पुष्टि की थी. इस रिपोर्ट के मुताबिक शो से मिलने वाले पैसों से मोनिका संतुष्ट नहीं थीं. उन्होंने कई बार शो के प्रोड्यसर्स से फीस बढ़ाने के लिए कहा था, लेकिन वो इसके लिए राजी नहीं हुए. जिसके बाद मोनिका ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया था. मोनिका ने कहा था, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो और इसके सभी कैरेक्टर मेरे दिल के बहुत करीब हैं. कई बार मैंने प्रोड्यसर्स से शो के लिए पैसे बढ़ाने को कहा था लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी. जिसकी वजह से मैंने खुद ही शो को छोड़ दिया’.

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत, लोगों ने कह दिया 'फेक'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news