Taarak Mehta में जब जेठालाल ने बबीता को कहा- I LOVE YOU, सुनकर अय्यर का हुआ ऐसा हाल!
X

Taarak Mehta में जब जेठालाल ने बबीता को कहा- I LOVE YOU, सुनकर अय्यर का हुआ ऐसा हाल!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक ऐसा भी दौर आ चुका है जब अय्यर के सामने ही जेठालाल ने बबीता जी को प्रपोज कर दिया था. 

Taarak Mehta में जब जेठालाल ने बबीता को कहा- I LOVE YOU, सुनकर अय्यर का हुआ ऐसा हाल!

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में हम आए दिन देखते हैं कि जेठालाल (Dilip Joshi) अपनी पड़ोसन बबीता जी (Munmun Dutta) को इंप्रेस करने की कोशिश में लगा रहता है. इस बार से बबीता के पति कृष्णन अय्यर (Tanuj Mahashabde) को गुस्सा आता है. लेकिन अब हम आपको ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं जिसमें अय्यर के सामने ही जेठालाल ने बबीता से अपने दिल की बात कह दी है. 

कैसे मिला जेठालाल को मौका 

बीते साल की शुरुआत में शो में मातृभाषा को लेकर जंग छिड़ी थी. लेकिन इस मौके का फायदा उठाया बबीता जी के दीवाने जेठालाल ने. क्योंकि जेठालाल को बिना किसी उलझन के बबीता जी से अपने दिल की बात कहने का मौका जो मिल गया. जी हां! शो में अब जेठालाल ने बबीता जी को 'I LOVE U' बोल दिया है. लेकिन हिंदी या अंग्रेजी में नहीं बल्कि बंगाली में. देखिए ये मजेदार वीडियो (Funny Video)...

बबीता से बोले जेठालाल- 'अमि तुमाके भालो बाशी'​ 

यह तो हम जानते ही हैं कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में टप्पू सेना के बाद अगर कुछ फेमस है तो जेठालाल और बबीता की दोस्ती. जेठालाल लंबे समय से बबीता को मन ही मन पसंद करते हैं. ऐसे में जब जेठा एक फूलों का गुलदस्ता लेकर बबीता के घर जाते हैं तो वह उनसे बंगाली में बात करती हैं. लेकिन जेठालाल को कुछ समझ नहीं आता. इसके बाद जेठालाल को अमिताभ बच्चन का गाना याद आता है. जिसमें एक बंगाली लाइन होती है, 'अमि तुमाके भालो बाशी'. वह बबीता को ये लाइन बोलता है इतने में कमरे में अय्यर की एंट्री हो जाती है. 

अय्यर ने निकाला गुस्सा 

आपको बता दें कि इस पूरी बात को सुनने वाले अय्यर को जेठालाल पर बहुत गुस्सा आता है. क्योंकि इसके पहले अय्यर ने ही जेठा और बबीता के बीच झगड़ा कराया था. इसलिए फूल लेकर जेठालाल बबीता को मनाने आया था. लेकिन इस बात के बाद अय्यर जलभुन कर खाक हो जाता है. वह जेठालाल को फटकार लगाता है. लेकिन बबीता बात को संभाल लेती है.  

इसे भी पढ़ें: कब होंगे DeepVeer के बच्चे, क्या रखेंगे नाम, लड़का या लड़की? टीवी पर सब बता बैठे Ranveer Singh

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news