Tejasswi Prakash Karan Kundra: तेजस्वी प्रकाश अपने बबली नेचर की वजह से काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. आपने भी उन्हें अक्सर मस्ती करते हुए देखा होगा. कई बार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ भी एंजॉय करते हुए देखा गया है. इस वीडियो में भी आप ऐसा ही कुछ देख सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी प्रकाश ने शेयर किया वीडियो


तेजस्वी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश सैंटा बनी हुई हैं. अगर आप वीडियो को गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि एक्ट्रेस इस तरह से तैयार होकर करण कुंद्रा (Karan Kundra) से वीडियो कॉल पर बात कर रही हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो को जरूर देखें...



कपल को देख खुश हुए फैंस


दरअसल इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश को क्यूट हरकतें करते हुए देखा जा सकता है. करण कुंद्रा को भी तेजस्वी की एक्टिंग पर काफी हंसी आ रही है. दोनों एक दूसरे के साथ इस मोमेंट को एंजॉय कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोग भी इन्हें एक साथ देखकर काफी एंटरटेन (Entertain) होते हैं. इस कपल के कई फैंस तो इनकी शादी की डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों ने इस तरह से वीडियो कॉल पर एक साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया. 


लोगों को पसंद है दोनों की जोड़ी


सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक दूसरे के साथ भी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस वीडियो को शेयर करने के महज 2 घंटों के अंदर ही इस कपल के क्यूट वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) लाइक कर चुके हैं. वहीं कमेंट सेक्शन में लोग हार्ट वाले इमोजी और फायर वाले इमोजी भेजकर, कपल के प्रति अपने प्यार का इजहार करते नजर आए. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं