Kapil Sharma and Sunil Grover Fight: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी ने एक लंबे समय तक कॉमेडी इंडस्ट्री पर राज किया है. कपिल शर्मा और उनकी टीम ने कॉमेडी शो केवल तीन महीने के लिए ही शुरू किया था लेकिन आज वह शो कई सालों से दर्शकों को हंसा-गुदगुदा रहा है. कॉमेडी शो का हाल ही में नया सीजन शुरू हुआ है. जिसमें कपिल का साथ कृष्णा अभिषेक ने छोड़ दिया है. कृष्णा के जाने और नई कास्ट के आने के बाद शो का रंग फीका पड़ गया है. टीआरपी लिस्ट में भी कपिल शर्मा शो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कृष्णा अभिषेक के जाने से हुआ नुकसान!


पहले सुनील ग्रोवर के जाने से कपिल शर्मा डगमगा गए थे. एक लंबे समय तक उन्होंने शो बंद रखा और खुद भी स्क्रीन पर आने से बचते रहे. लेकिन इस बार कृष्णा के जाने पर सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं चालू हो गई हैं कि सुनील ग्रोवर वापस कपिल शर्मा के शो में एंट्री करने वाले हैं. 


सुनील ग्रोवर बनेंगे कपिल शर्मा शो का हिस्सा!


बता दें सुनील ग्रोवर का कपिल शर्मा शो में वापस आना, यह एक ऐसा सुनहरा सपना है जो अब शायद कभी पूरा ना हो सकेगा. क्योंकि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच ऐसा आग का दरिया बन गया है जो दोनों के लिए ही पार करना अब मुमकिन नहीं है. एक पल को हम मान भी लेते हैं कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर अपने झगड़े को भूलाकर वापस साथ होने का सोचें लेकिन ऐसा कर पाना बड़ा ही मुश्किल साबित होगा. 



सुनील ग्रोवर के करियर को लगे सुनहरे पंख


कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद सुनिल ग्रोवर एक ऐसे सफर पर निकल पड़े हैं जो उन्हें हर दिन नए और बड़े प्रोजेक्ट्स दिला रहा है. सुनिल ग्रोवर तांडव, भारत और सनफ्लावर जैसी वेब सीरीज में अपना कमाल दिखा चुके हैं. हाल ही में उनकी नई फिल्म गुडबाय रिलीज हुई है, जिसमें वह अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए थे. इतना ही नहीं सुनील की झोली में इस वक्त एटली की फिल्म जवान भी है. जिसमें वह शाहरुख के साथ नजर आने वाले हैं.  



साथ ही साफ कर देते हैं कि कपिल शर्मा भी कहीं नहीं चाहते कि सुनिल ग्रोवर वापस आएं. सुनिल ग्रोवर भी वापस इंडियन टीवी पर आकर गुत्थी का किरदार निभाना अब शायद नहीं पसंद करेंगे क्योंकि वह एक उभरते कलाकार हैं जो ओटीटी और हिंदी सिनेमा में अपना नाम बना रहा है. 


(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)