The Kapil Sharma Show की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा प्रेग्नेंट, बीच किनारे बेबी बंप फ्लॉन्ट कर करवाया बोल्ड फोटोशूट
Advertisement

The Kapil Sharma Show की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा प्रेग्नेंट, बीच किनारे बेबी बंप फ्लॉन्ट कर करवाया बोल्ड फोटोशूट

कपिल के शो में 'सुरसुरी भाभी' बनकर लोगों को हंसाने वाली एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा ने फैंस को गुड न्यूज दी है. एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. सुगंधा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर कई सारी फोटोज शेयर की जिसमें वो पति के साथ नजर आईं.

 

सुगंधा मिश्रा प्रेग्नेंट

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में लॉटरी का रोल निभाने वाली रोशेल के बाद अब 'सुरसुरी भाभी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. सुगंधा ने सोशल मीडिया पर बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक कई सारी फोटोज शेयर की जिसमें वो पति और डॉक्टर संकेत भोसले के साथ बीच किनारे फोटोशूट करवाती दिखीं. इन दोनों सितारों की ये फोटो तेजी से वायरल हुई और फैंस इन दोनों को इनके आने वाले बेबी के लिए शुभकामनाएं देने लगे.

बीच किनारे करवाया फोटोशूट
सुगंधा 'द कपिल शर्मा शो' में सुरसुरी भाभी का रोल निभाकर फेमस हुई थीं. इस शो में सुगंधा ने हंसी का ऐसा तड़का लगाया था कि वो लोग उनके मुरीद हो गए थे. वहीं अब एक्ट्रेस ने बीच किनारे फोटोशूट करवाया और प्रेग्नेंसी का ऐलान किया.

 

 

इस कैप्शन के साथ किया ऐलान
सुगंधा मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया और प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'बेस्ट अभी आना बाकी है...अपने नए एडीशन से मिलने का अब और इंतजार नहीं हो रहा....अपना प्यार और आशीर्वाद देते रहिए..' सुगंधा ने जैसे ही ये पोस्ट किया तो सोशल मीडिया पर सेलेब्स एक्ट्रेस को बधाई देने लगे. भारती सिंह ने कमेंट किया- 'बधाई हो'. वहीं नेहा कक्कड़ ने लिखा- 'गॉड ब्लेस.' इसके साथ ही रिद्धिमा पंडित ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ये बेहतरीन खबर है...तुम दोनों को बधाई हो.'

 

 

2021 में की थी शादी
सुगंधा और संकेत ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया और फिर साल 2021 में शादी की. पिंकविला से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कहा- 'कई सारे बदलाव हुए. लेकिन हमारा बॉन्ड काफी ज्यादा स्ट्रॉग है. मुझे संकेत के साथ काफी सिक्योर फील होता है और अब मेरी लाइफ में कोई ऐसा है जिस पर मैं डिपेंड हो सकती हूं. अब डॉक्टर घर में है तो और भी ज्यादा अच्छा है. मैं काफी लकी हूं. बहुत केयरिंग है और कम्पलीट फैमिली बॉय हैं.' आपको बता दें, संकेत और सुगंधा का ये पहला बेबी होगा.'

 

 

Trending news