Jheel Mehta Sonu Proposal Video: टीवी शो में नजर आने वाले कुछ किरदार लोगों को हमेशा याद रहते हैं. अब आप तारक मेहता काी उल्टा चश्मा शो की सोनू को ही देख लिजिए. शो में बेशक अक्सर सोनू और टप्पू की जोड़ी बनाई जाती थी. मगर असल जिंदगी में झील मेहता किसी और से शादी करने जा रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

TMKOC की सोनू ना कहा शादी के लिए 'हां'


झील मेहता ने कुछ समय पहले एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. झील के साथ उनके करीबी दोस्त में वीडियो में दिखाई दे रहे हैं. यह एक्ट्रेस का प्रोपजल वीडियो है, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और लाइक-कमेंट्स के संख्या लगातार बढ़ रही है.



किसने किया झील मेहता को शादी के लिए प्रपोज? 
बता दें कि झील मेहता के बॉयफ्रेंड का नाम आदित्य है और दोनों की जोड़ी साथ में कमाल की दिखती है. एक्ट्रेस अक्सर आदित्य के साथ घूमती भी नजर आती हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटोज-वीडियोज भी साझा करती हैं. 



क्या करती हैं झील मेहता? 
तारक मेहता शो में सोनू का किरदार निभाने वाली झील अब टीवी जगत से दूर हैं. उन्होंने शो को अलविदा कहने के बाद पढ़ाई पूरी की. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस मेकअप आर्टिस्ट के रूप में काम कर रही हैं. वहीं, उनकी मां हेयरस्टाइलिस्ट हैं.


फैंस के साथ-साथ तप्पू ने भी झील को बधाई दी है. वीडियो पर अभी तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.