Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते काफी दिनों से जबरदस्त सुर्खियों में है. इस शो के मेकर्स ने जबसे शो में ‘दयाबेन’ (Dayaben) की वापसी का ऐलान किया है तब से दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. ऐसे में अब शो की पुरानी ‘अंजलि भाभी’ (Anjali Bhabhi) यानी एक्ट्रेस नेहा मेहता का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उनका लुक देखकर आपको हैरान हो जाएंगे. बता दें कि नेहा मेहता करीब 10 सालों तक शो से जुड़ी थी, हालांकि कोरोना के दौरान उनकी किसी बात पर प्रोड्यूसर असित मोदी से अनबन हो गई है जिसके बाद से उन्होंने शो में दोबारा वापसी नहीं कि है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंजलि भाभी का वीडियो वायरल 


तारक मेहता में शैलेश लोढ़ा की पत्नी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने साल 2020 में ही शो को छोड़ दिया था, पिछले 2 सालों में नेहा मेहता कहीं नजर नहीं आईं थी. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी बहतु कम ही एक्टिव रहती हैं, लेकिन गणेश पूजा के खास अवसर पर एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हाथों में गणपति पकड़े नजर आती हैं और पहले बिना मेकअप के होती है और फिर मेकअप करके नजर आती हैं. इस वीडियो के शयर करते हुए नेहा ने लिखा है ‘सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं, गणपति बाप्पा मोरया! मंगल मूर्ती मोरया’.


 



 


दो साल पहले छोड़ा शो


नेहा मेहता ने शो में करीब 12 सालों तक तारक मेहता की पत्नी अंजलि मेहता का किरदार निभाया. उन्होंने 2020 में शो को अलविदा कहा था और उनकी जगह सुनैना फौजदार ने ले ली थी. हाल ही में नेहा तब चर्चा में ई थी जब नेहा मेहता ने शो के मेकर्स पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अभी तक उनकी बकाया फीस नहीं दी है. उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में किए अपने काम के 6 महीने के पैसे अभी तक नहीं मिले हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये उम्मीद भी जताई है कि उन्हें उनकी मेहनत की कमाई जरूर मिलेगी.


ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर