एक्ट्रेस दृष्टि धामी जल्‍द ही मां बनने वाली हैं. इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बेबी शॉवर की कुछ तस्‍वीरें शेयर की. इस पार्टी में टीवी जगत के भी कई सेलेब्स पहुंचें. सभी ने जल्द मां बनने वाली एक्ट्रेस को बधाई दी, खूब पोज दिए और ढेर सारी मस्ती की. चलिए दिखाते हैं आखिर क्या क्या हुआ पार्टी में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दृष्टि ने बेबी शॉवर सेलिब्रेशन की कुछ खुशनुमा तस्‍वीरें शेयर की. फोटोज में वह नीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई हैं. उन्होंने अपने लंबे बालों को खुला छोड़ा है. चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो को साफ देखा जा सकता है. साथ ही अपने आउटफिट को व्हाइट फ्लैट्स के साथ कंप्लीट किया है.



बेबी शावर में खूब हुई मस्ती
बेबी शावर कार्यक्रम का थीम कलर गुलाबी और नीला था. इसमें एक केक भी देखा जा सकता है. एक्टर नकुल मेहता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जल्द ही माता-पिता बनने वाले कपल के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी पत्‍नी जानकी पारेख भी नजर आ रही हैं.



दोस्त भी आए
एक्ट्रेस सुनैना फौजदार ने स्टोरीज सेक्शन में दृष्टि के साथ दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बचपन के दोस्तों से लेकर आपको एक हॉट मम्मा बनते हुए देखने तक..'मदर्सग्लो'. 


28 साल की एक्ट्रेस के घर IT ने मारा था छापा, 21 की उम्र में टूट गई थी सगाई, बिजनेसमैन की हैं बेटी


दृष्टि धामी के पति
दृष्टि और बिजनेसमैन नीरज 21 फरवरी, 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे. दृष्टि ने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियो 'सईयां दिल में आना रे', 'हमको आज कल है', 'तेरी मेरी नजर की डोरी' और 'नचले सोनियो तू' से की थी.


इनपुट: एजेंसी