Advertisement
trendingPhotos2410024
photoDetails1hindi

28 साल की एक्ट्रेस के घर IT ने मारा था छापा, 21 की उम्र में टूट गई थी सगाई, बिजनेसमैन की हैं बेटी

Rashmika Mandanna Story: क्या आपने पहचाना ये एक्ट्रेस कौन हैं. अगर आपको इनका नाम पता चलेगा तो आप यही कहेंगे कि आप इनके जबरा फैन हैं. ये एक्ट्रेस साउथ से हैं लेकिन अब बॉलीवुड में भी काम कर रही हैं. देशभर में इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं.चलिए बताते हैं इनकी कहानी.

इस एक्ट्रेस के घर पड़ा था आईटी का छापा

1/9
इस एक्ट्रेस के घर पड़ा था आईटी का छापा

अब आप सोच रहे होंगे कि महज 28 साल की उम्र और पड़ चुका है आईटी का छापा. जी हां, ये एक्ट्रेस है ही इतनी मशहूर. करोड़ों में कमाती हैं. आज के समय में ये साउथ से लेकर बॉलीवुड तक पर राज कर रही हैं. कई डायरेक्टर्स हैं जो इन्हें अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं. तो चलिए बताते हैं इनकी कहानी.

क्यों रश्मिका मंदाना हैं इतनी फेमस

2/9
क्यों रश्मिका मंदाना हैं इतनी फेमस

ये कोई और नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना हैं, जिन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है. फैंस के बीच वह अपने चुलबुले और हंसमुख अंदाज की वजह से काफी फेमस हैं. जब भी पैप्स से मिलती हैं तो बड़ी सी स्माइल के साथ ही मिलती है. यही खास अंदाज की वजह से वह काफी पॉपुलर हैं.

 

रश्मिका मंदाना की बहन कितनी छोटी हैं

3/9
रश्मिका मंदाना की बहन कितनी छोटी हैं

5 अप्रैल 1996 में कर्नाटक में पैदा हुईं रश्मिका मंदाना के पिता का अपना बिजनेस हैं. वह कॉफी एस्टेट के मालिक हैं. कभी वह क्लर्क भी हुआ करते थे. एक्ट्रेस की एक छोटी बहन शिमन मंदाना भी हैं. कहते हैं कि दोनों की उम्र में 16 साल का अंतर हैं. 

कैसे शुरू किया रश्मिका मंदाना ने करियर

4/9
कैसे शुरू किया रश्मिका मंदाना ने करियर

पुष्पा से लेकर एनिमल जैसी सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहीं रश्मिका मंदाना ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की. उन्होंने साल 2014 में क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस कॉम्पीटिशन जीता था. इसी के साथ उनका मॉडलिंग करियर शुरू हो गया.

रश्मिका मंदाना को कैसे मिली पहली फिल्म

5/9
रश्मिका मंदाना को कैसे मिली पहली फिल्म

मॉडलिंग के दौरान ही कुछ फिल्ममेकर्स ने रश्मिका मंदाना को काफी पसंद किया. उन्हें फिल्मों में आने के लिए कहा. मगर एक्ट्रेस ने पहले तो साफ साफ मना कर दिया कि उन्हें फिल्में नहीं करनी है. मगर फिर पैरेंट्स ने उन्हें मोटिवेट किया और फिर उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से डेब्यू किया.

 

रश्मिका को लगा था संभालना पड़ेगा पापा का बिजनेस

6/9
रश्मिका को लगा था संभालना पड़ेगा पापा का बिजनेस

रश्मिका मंदाना को लग रहा था कि फिल्मों में तो हजारों लाखों लोग है अपना करियर संवार रहे हैं. उन्हें कहां हिट होने का मौका मिलेगा. उन्होंने सोचा था कि वह एक ये फिल्म करेंगी फिर जाकर पापा का बिजनेस संभाल लेंगी. मगर रश्मिका मंदाना की पहली ही फिल्म सुपरहिट हो गई जिसमें उनके साथ रक्षित शेट्टी लीड रोल में थे. बस फिर क्या, उन्हें आगे काम मिलता रहा और वह यूं ही छाती गईं.

 

टूट गई थी सगाई

7/9
टूट गई थी सगाई

Kirik Party साल 2016 में आई थीं. फिल्म के दौरान उन्हें अपने को-एक्टर रक्षित शेट्टी से प्यार हुआ. दोनों ने 3 जुलाई 2017 में प्राइवेट सेरेमनी में सगाई भी कर ली. मगर ये सगाई सितंबर 2018 में टूट गई.

रश्मिका मंदाना के एक्स बॉयफ्रेंड ने बताया था सच

8/9
रश्मिका मंदाना के एक्स बॉयफ्रेंड ने बताया था सच

रिश्ता टूटने की साफ साफ वजह क्या है ये तो सामने नहीं आई. लेकिन कहा जाता है कि दोनों के बीच कम्पैटिबिलिटी इश्यू थे. ब्रेकअप की वजह से एक बार एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था. तब रक्षित ने सामने आकर इन सबपर रिएक्ट किया था. उन्होंने कहा था कि लोगों को यूं ओपिनियन नहीं बनाने चाहिए. न ही किसी को जज करना चाहिए. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों का ब्रेकअप जरूर हो गया लेकिन आज भी टच में है. कोई भी खास मौका होता है तो दोनों विश भी करते हैं.

रश्मिका मंदाना की नेटवर्थ और आईटी रेड

9/9
रश्मिका मंदाना की नेटवर्थ और आईटी रेड

siasat की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस की 45 करोड़ रुपये नेटवर्थ है. साल 2020 में एक्ट्रेस के घर इनकम टैक्स का छापा भी पड़ा था. वह कर्नाटक के कोडागू डिस्ट्रिक में रहती हैं. उनके घर सुबह करीब 7.30 बजे 10 अधिकारी पहुंचे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़